कोरोना की चपेट में नकुल मेहता का पूरा परिवार, पत्नी बोली- हमारे मासूम बेटे ने बहुत कुछ झेला

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 06:05 PM (IST)

माता- पिता सब कुछ सह सकते हैं लेकिन अपने बच्चे को दर्द में तड़पते हुए नहीं देख सकते। ऐसे ही कुछ दर्द से गुजर रहे हैं  टीवी ऐक्टर नकुल मेहता, क्योंकि उनका 11 महीने का मासूम बेटा कोरोना का शिकार हो गया है। बेटे के साथ ऐक्टर की पत्नी की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आई है।  नकुल पहले ही इस बीमारी के चपेट में आने के चलते परिवार से अलग रह रहे हैं। 

PunjabKesari

नकुल की पत्नी ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट 

नकुल की पत्नी जानकी ने सोशल मीडिया पर  लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर अपनी और बेटे के स्वास्थ की पूरी जानकारी दी। उन्होंने लिखा- 'सूफी को सुपरमैन की ड्रेस पहने देखा जा सकता है। मैं कहीं न कहीं हमेशा से जानती थी कि कोविड जैसा वायरस हममें से अधिकांश को जल्द या बाद में मिलेगा लेकिन वास्तव में पिछले हफ्ते जो कुछ हुआ वह कुछ ऐसा था जिसकी मैंने कल्पना नहीं की थी'। 

PunjabKesari
नकुल भी आ चुके हैं कोरोना की चपेट में

जानकी ने आगे लिखा- 'आप में से ज्यादातर लोग जानते होंगे कि मेरे पति (नकुल मेहता) 2 सप्ताह पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मुझे भी कुछ दिनों बाद लक्षण मिले। मेरे बीमार पड़ने के अगले दिन सूफी को बुखार आ गया। दवाइयों और पानी की पट्टियां रखने से भी कोई फायगा नहीं हुआ। हम उसे आधी रात को ही अस्पताल लेकर भागे। उस वक्त बुखार 104.2 पार हो चुका था। इसके बाद तो मेरे मुश्किल भरे दिन शुरू हो गए।'

PunjabKesari

नकुल की पत्नी ने मुश्किल वक्त को किया याद 

नकुल की पत्नी ने उस मुश्किल वक्त को याद करते हुए लिखा- 'मेरे दिन बेटे के साथ कोविड आईसीयू में बीतने लगे। मेरे नन्हे फाइटर ने बहुत कुछ झेला।  3 दिन बाद आखिर उसका बुखार टूट गया। अस्पताल में अकेले-अकेले बेटे को संभालते बुरी तरह थक गई थी। तब अहसास भी नहीं था कि मुझे यह थकान इसलिए है क्योंकि मैं भी कोविड पॉजिटिव हूं।' उन्होंने आगे लिखा-  'मैं नैनी का भी शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने कोविड आईसीयू में आकर मेरे सूफी की देखभाल करने का फैसला किया। उन्होंने पहले दो दिन बेटे का ख्याल रखा क्योंकि मैं इस हालत में नहीं थी। मेरी बॉडी जवाब दे चुकी थी'।

PunjabKesari
फैंस मांग रहे बच्चे के ठीक होने की दुआ 

नकुल के फैंस जल्द उनके परिवार के ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।  याद हो कि  जन्म के दो महीने बाद ही नकुल के बेटे की सर्जरी करनी पड़ी ता।  बच्चे को बाइलेट्रल इनगुइनल हर्निया था और डॉक्टरों ने तुरंत सर्जरी करने की सलाह दी थी। उस समय भी नकुल और उनकी पत्नी ने बड़ी हिम्मत दिखाते हुए उस मुश्किल वक्त का सामना किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static