मेरी पत्नी मर जाएगी, प्लीज उसे एडमिट कर लें... रोते हुए पति ने लगाई गुहारें

4/23/2021 1:48:01 PM

देश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए देश के कई राज्य सरकारों ने कड़े प्रतिबंध लगा दिए हैं। वहीं मरीजों की बढ़ती तदाद के कारण सरकारी और प्राईवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन, टीकों, बेडस और ऐंबुलेंस की कमी देखी जा रही हैं। 
 

वहीं, दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में एंबुलेंस और निजी वाहनों के ढेर के बीच आज कई मरीज एडमिट होने के लिए बेताब दिखे। इन्ही में से एक है  30 साल की रूबी खान, जिसे तीन अस्पतालों ने एडमिट करने से मना कर दिया। जिसके बाद उसके पति असलम खान ने उसे बाइक पर ही बिठा एक अन्य अस्पताल की ओर ले निकला। असहाय और थके हुए असलम ने अस्पताल के कर्मचारियों से निवेदन करते हुए कहा की- मेरी पत्नी मर जाएगी। कृपया उसे एडमिट कर लें।

Delhi Covid Cases: Man Desperate Plea Outside Top Delhi Covid Hospital

मीडिया से बात करते हुए असलम ने रोते हुए कहा कि मैं उनके पैर छूने के लिए भी तैयार हूं, लेकिन कोई बेड नहीं है। बतां दें  कि लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल कोविड उपचार के लिए दिल्ली का सबसे बड़ा अस्पताल है।
 

बाहर इंतजार कर रहे कुछ लोगों ने कहा कि उनके परिवार के सदस्यों ने पहले कोविड के लिए नेगेटिव टेस्ट किया था, फिर भी उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और उनका ऑक्सीजन स्तर भी निचे गिर रहा था।
 

जानकारी के लिए बतां दें कि पिछले साल के मुकाबले इस साल भारत में कोरोना ने सारे रिकाॅर्ड तोड़ दिए हैं। हर दिन लाखों में नए नए केस सामने आ रहे हैं। अब तक पूरे दिल्ली में 9.3 लाख मामले दर्ज हुए हैं। कल 24,000 से अधिक मामले दर्ज किए गए थे। भारत 15 अप्रैल से हर रोज़ 2 लाख से अधिक संक्रमण दर्ज कर रहा है।
 

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र ने कल हमारे ऑक्सीजन कोटा में वृद्धि की है। हमें अधिक आपूर्ति की आवश्यकता है। मुझे पूरा यकीन है कि अगर हम कोविड के साथ मिलकर लड़ते हैं, तो हम सफल होंगे।
 


Content Writer

Vandana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static