SSR केस में बड़ी Update, अब पुलिस ने निर्देशक रूमी जाफरी को भेजा समन

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 04:10 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन अभी भी इस केस की पुलिस जांच जारी है।  पुलिस लगातार इस मामले की जांच करने के लिए तमाम स्टार्स से पूछताछ कर रही है। वहीं अब खबरें ये आ रही हैं कि सुशांत के केस में अब बांद्रा पुलिस ने डायरेक्टर रूमी जाफरी को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की माने तो बांद्रा पुलिस ने रूमी जाफरी से थाने आकर बयान दर्ज कराने को कहा है। वहीं इससे पहले रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली, कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, आदित्य चोपड़ा, डॉक्टर डॉ. केरसी चावड़ा, राजीव मसंद से भी पूछताछ की गई थी। खबरों की मानें तो रूमी सुशांत के करीबी दोस्तों में से थे और वो सुशांत और रिया को लेकर एक फिल्म भी बनाने वाले थे। 

सुशांत को लेकर बनाने वाले थे फिल्म

रूमी सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे जिसे वो इस लॉकडाउन के बाद डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन सुशांत ने इस फिल्म में काम करने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं आपको ये भी बता दें कि रूमी ने सुशांत की मौत के बाद रिया पर लगाए जाने वाले आरोपों को लेकर लोगों को खूब खरी खोटी भी सुनाई थी। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर बहस जारी है और सुशांत के फैंस बॉलीवुड स्टार्स पर जमकर निशाना साध रहे हैं वहीं बहुत से ऐसे बॉलीवुड स्टार्स है जो सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static