ड्रग्स मामला: मुंबई अदालत ने एक्टर अरमान कोहली को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 01, 2021 - 06:02 PM (IST)

बाॅलीवुड अभिनेता और बिग बाॅस फेम अरमान कोहली को  मुंबई की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दरअसल, हाल ही में उन्हें मुंबई में उनके आवास से ड्रग्स की जब्ती के बाद गिरफ्तार किया गया था।  बता दें कि अरमान कोहली  को मुंबई में उनके आवास से ड्रग्स की जब्ती के बाद सोमवार को 1 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया गया था।

वहीं, कोर्ट के बाहर निकलते ही अरमान कोहली ने कहा कि मुझ पर जो आरोप लगे हैं वह गलत हैं, समय आने पर मैं प्रॉपर प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर सबके सामने अपने पक्ष रखूंगा। 

 

अरमान का विवादों से है चोली-दामन का साथ 
वहीं अगर अरमान कोहली की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो अरमान का विवादों से चोली-दामन का साथ रहा है। अरमान इससे पहले भी कई बार कॉन्ट्रोवर्सीज में आ चुके है। फिर चाहे तारक मेहता की 'बबीताजी' से मारपीट का मामला हो या गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को प्रताड़ित कर पिटाई करने का। अरमान हमेशा ही किसी न किसी विवाद के चलते सुर्खियों में रहे है।

PunjabKesari

तारक मेहता की बबीता जी पर भी उठाया था हाथ
बता दें कि तारक मेहता में बबीता जी का किरदान निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता कभी अरमान कोहली के साथ रिलेशन में थी। ऐसा माना  जाता है कि 2008 में वेलेंटाइन डे वाले दिन अरमान और मुनमुन का झगड़ा हुआ था। इस दौरान अरमान कोहली ने मुनमुन दत्ता पर हाथ उठा दिया था, इतना ही नहीं मुनमुन दत्ता ने इसे लेकर अरमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी। 

PunjabKesari

गर्लफ्रेंड के साथ की थी मारपीट
तो वहीं साल 2018 में अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड और लिव-इन पार्टनर रहीं नीरू रंधावा के साथ मारपीट की थी। इसके बाद नीरू की शिकायत पर अरमान कोहली को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद नीरू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मारपीट के बाद उन्हें अपने चेहरे की सर्जरी तक करानी पड़ी थी। 

PunjabKesari

काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी से भी रहा अरमान का अफेयर
इसके बाद अरमान कोहली का अफेयर काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी से भी रहा है। बिग बॉस सीजन 7 के दौरान दोनों करीब आए थे। हालांकि, बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static