ऐसी लड़की धंधा करती है...लड़कियों को लेकर मुकेश खन्ना ने दिया बेहद शर्मिंदगी भरा बयान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 12:00 PM (IST)

'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्ना अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते है। अब तो उन्होंने लड़कियों के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसे लेकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। दरअसल, अपने एक यूट्यूब वीडियो में मुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर विवादित बयान दिया।

PunjabKesari
वीडियो में मुकेश खन्ना कह रहे है कि कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती हूं, वो लड़की लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है। क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी। अगर वो करती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है. वो उसका धंधा है। आप उसमें भागीदार मत बनिए, इसलिए कहता हूं ऐसी लड़कियों से बचो।

PunjabKesari

मुकेश खन्ना का यह बयान सामने आते ही बवाल मच गया। एक यूजर ने लिखा, अरे शक्तिमान, ये किस लाइन में आ गए आप... एक अन्य यूजर ने लिखा, मोटी नहीं बस छोटी बातें। एक अन्य यूजर ने लिखा, हां, सर आपकी उम्र हो गई है ज्ञान छोड़ जाओ जवानी में तो आप भी...खैर छोड़ो। एक और यूजर ने लिखा, हे भगवान,..हमने इसे स्टार बनाया..बता दें कि मुकेश खन्ना यूट्यूब पर Bheeshm International चैनल चलाते हैं, उनके 1.15M सब्सक्राइबर्स हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static