जया बच्चन पर भड़के ''शक्तिमान'' फेम मुकेश खन्ना, बोले- इतना शोर क्यों कर रही हैं

9/16/2020 6:18:04 PM

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद लोग स्टार्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो बाॅलीवुड इंडस्ट्री को बुरा भला कह रहे हैं। इसी बीच बीते दिन जया बच्चन ने संसद में बिना नाम लिए रवि किशन, कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया के इस बयान पर अब एक्टर मुकेश खन्ना ने अपना रिएक्शन दिया है। 

PunjabKesari

बाॅलीवुड गटर नहीं है: मुकेश खन्ना 

हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने कहा कि किसी ने सही कहा है बाॅलीवुड गटर नहीं है बल्कि बाॅलीवुड में जो गटर है उससे फर्क पड़ता है। किसी ने भी फिल्म इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा। मगर, कहते हैं ना एक मछली सारे तालाब को गंदा कर देती है। अगर आप उसे ढूंढना चाहते हो तो पूरे तालाब में खोजना पड़ेगा। तभी वो मछला आपकी पकड़ में आएगी। मुकेश खन्ना आगे कहते हैं कि यहां थाली की बात नहीं हो रही है, क्योंकि अब वो थाली नहीं छलनी बन गई है।

PunjabKesari

'इंडस्ट्री में हर कोई बुरा नहीं है' 

वहीं मुकेश खन्ना ने जया बच्चन को लेकर बात करते हुए कहा, 'वो इतना शोर क्यों कर रही हैं। हम यह नहीं कहते कि इंडस्ट्री में हर कोई बुरा है। यहां कुछ अच्छे हैं तो वहीं कुछ बुरे लोग भी हैं। इसलिए हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं। इसके जवाब के लिए हमें सीबीआई, नारकोटिक्स की जांच की जरूरत है। आप खुद इसका विरोध क्यों कर रहे हैं? अगर आप सही हैं तो उनके निर्देश का इंतजार करें।' 

PunjabKesari


Bhawna sharma

Related News