स्पेशल सेलिब्रेशन के लिए गोवा पहुंची Mouni Roy, गर्ल गैंग के साथ कर रहीं जमकर एन्जॉय

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 12:55 PM (IST)

छुट्टियों के मौसम में मौनी रॉय अपनी गर्ल गैंग के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गोवा पहुंच चुकी हैं। यहां वह अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर की हैं। हम बी-टाउन की लड़कियों को उनकी शानदार यात्राओं पर मस्ती करते हुए और कुछ आनंद लेते हुए देख सकते है। आशका गोराडिया, अनुराधा खुराना, रोहिणी अय्यर, निधि कुर्दा, रूपाली कादयान और अनीशा वर्मा के साथ अभिनेत्री लंबे समय के बाद डब्ल्यू गोवा में फिर से आई हैं। 

टी-शर्ट पर लिखे मैसेज की ओर किया इशारा

मौनी ने तस्वीरों को वीडियो का रूप देकर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "शुक्रिया गोवा, इस खास वेलकम के लिए।" वहीं, मौनी की फ्रैंड की टी-शर्ट में लिखी ऐसी बात की ओर इशारा किया, जिसे देख आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं। दरअसल, मौनी के साथ खड़ी उनकी फ्रैंड की शर्ट पर लिखा था- 'शैम्पेन पियो, वेगन खाओ, ड्राइवर को फोन करो, कूल ड्रेस पहनो और हर रात किस करो।' उनकी शर्ट का यही स्लोगन चर्चा का विषय बन गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

बॉलीवुड की फेवरेट हॉलीडे डेस्टीनेशन है गोवा

खैर, बता दें कि इंडस्ट्री की ये सभी प्रमुख महिलाएं देश के विभिन्न हिस्सों से हॉलिडे डेस्टिनेशन, डब्ल्यू गोवा में कुछ खास मनाने के लिए आई हैं। एक सूत्र के मुताबिक मौनी रॉय सीधे मुंबई से आई है। इस बीच, अंकिता लोखंडे के शादी समारोह में शामिल होने के बाद रोहिणी अय्यर उनके दस्ते में शामिल हो गईं। देर से ही सही, रोहिणी अय्यर शादी की छुट्टियों पर हैं और वे पहले कैटरीना कैफ की शादी में शामिल हुई थीं। 

PunjabKesari

गोवा में जमकर मस्ती कर रहीं मौनी

एक सूत्र ने आगे खुलासा किया, "मौनी रॉय का पूरा गर्ल स्क्वॉड कुछ खास जश्न मनाने के लिए डब्ल्यू गोवा आया है। उनके पहुंचने पर होटल ने शैंपेन की बोतल और आतिशबाजी के साथ गर्ल्स गैंग का स्वागत किया। इस मौके पर अभिनेत्री ने केक भी काटा।" 

खैर, यह बहुत मजेदार लग रहा है! हम इस पावर-गर्ल ट्रिप के बारे में अधिक जानकारी हांसिल करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static