देखिए समय के साथ कितना बदल गया मौनी का लुक, पुरानी तस्वीरों में तो पहचानना भी मुश्किल

9/28/2020 6:29:00 PM

टीवी व बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय 35 साल की हो गई है लेकिन उनकी लुक से एक्ट्रेस की उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। इस उम्र में भी वह खुद को काफी फिट रखे हुए है। मौनी ने अपने करियर की शुरूआत बतौर ब्रेकगाउंड ड्रांसर की।  आज ग्लैमरस दिखने वाली मौनी रॉय अपने करियर के शुरूआत में काफी अलग दिखती थी। जी हां, मौनी रॉय ने ग्लैमरस लुक पाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। यह हम नहीं बल्कि उनकी पुरानी व लेटेस्ट तस्वीरें कहती है। चलिए आज हम आपको मौनी रॉय की बदली सूरत की एक झलक दिखाते है। 

PunjabKesari

कोलकत्ता में जन्मी मौनी ने एक्टिंग के लिए अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ दी। एकता कपूर मौनी को टीवी इंडस्ट्री में लेकर आई। 2006 में मौनी ने एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभीं बहू थी' में काम किया। अपने पहले टीवी सीरियल में मौनी एकदम सिंपल दिखाई दी थी। उनका रंग भी इतना फेयर नहीं था। मौनी लाइमलाइट में तब आई जब उन्होंने सीरियल 'देवों के देव महादेव' में सती का रोल प्ले किया। करियर के शुरूआत में लोगों को मौनी की एक्टिंग व लुक काफा पसंद आया लेकिन फिर मौनी ने सर्जरी करवा ली। सर्जरी करवाने पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। लोगों का कहना था कि वह सर्जरी से पहले ज्यादा अच्छी लगती थी। सर्जरी के बाद मौनी के लिप्स कुछ ज्यादा ही उभर गए जिसकी वजह वह लोगों के निशाने पर आई। फुलर लिप्स और घनी आइब्रोज ने उन्हें ज्यादा ग्लैमरस लुक दिया।

PunjabKesari

मौनी टीवी सीरियल नागिन से घर-घर में छा गई। लोगों ने मौनी को नागिन के रोल में काफी पसंद किया। टीवी के बाद मौनी ने फिल्मों में कदम रखा। मौनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ की थी। फिल्म 'रन' में मौनी का छोटा सा रोल था जिसे कम ही लोगों ने नोटिस किया। बाद में वह एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में दिखाई दी।

PunjabKesari

खैर जो भी हो लेकिन मौनी ने अपनी मेहनत से आज इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल किया है। इस वक्त वह टीवी की पॉप्युलर और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हीरोइनों में शामिल है, इस मुकाम को हासिल कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं। किसे पता था कि एक मामूली बैकग्राउंड डांसर के तौर पर करियर शुरू करने वालीं मौनी रॉय चंद सालों में ही टॉप स्टार्स में शुमार हो जाएंगी।

PunjabKesari
मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस को लेकर भी खूब सुर्खियां बटौरती हैं। परफेक्ट फिगर के लिए वह न सिर्फ डाइट बल्कि एक्सरसाइज को भी काफी महत्व देती हैं। मौनी एक प्रशिक्षित कथक डांसर हैं और अपनी फिटनेस के लिए वह कम से कम आधा घंटा डांस करती हैं। इतना ही नहीं, अपने फ्री टाइम में भी डांस करना ही पसंद करती हैं। उनका मानना है कि यह एक तरह की एक्सरसाइज ही है जो बोरिंग भी नहीं लगती।

PunjabKesari

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आने वाली मौनी रॉय इन दिनों मालदीव में है। वह वही अपना बर्थ डे सेलिब्रेट कर रही है। वहीं से अपनी तस्वीरें और वीडियो को फैन्स के बीच शेयर कर रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही अपकमिंग वेबसीरीज लंदन कॉन्फिडेंशियल के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रखने वाली हैं।


Priya dhir

Related News