बच्चे को Oven में रखकर चैन की नींद सो गई मां, सारी रात तड़पता रहा मासूम

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 12:39 PM (IST)

एक बच्चे को मां से बढ़कर इस दुनिया में कोई प्यार नहीं करता है।  मां सदैव ही अपने बच्चों का भला चाहती है और उन्हें हर आंच से दूर रखना चाहती है, लेकिन आज हम  ऐसी एक महिला के बारे में बताने जा रहे है जिसने अपने बच्चे को बेहद ही खौफनाक मौत दी। यह कलयुगी मां अपने बच्चे को Microwave Oven में रखकर चैन की नींद सो गई।

PunjabKesari
पहले बार सुनने में विश्वाश ही नहीं होता कि कोई मां ऐसे कैसे कर सकती है। ये घटना घटी है अमेरिका में कंसास सिटी में रहने वाली मारिया थॉमस पर अपनी ही बच्चे को जान से मारने का आरोप लगा है। महिला का कहना है कि बच्चे को रात में दूध पिलाने के बाद उसे सुलाने के लिए पालने में लेटाया लेकिन पता नहीं कब उसने बच्चे को गलती से ओवन में डाल दिया।

PunjabKesari
महिला जब सुबह उठी तो बच्चा ओवन में मरा हुआ मिला। दम घुटने और जलने से उसकी मौत हो गई। मारिया थॉमस का कहना है कि उसने यह जानबूझकर नहीं किया, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। महिला की इस हरकत ने सभी को हैरान कर दिया है, हर किसी के मन में यही सवाल है कि एक मां इतनी बड़ी लापरवाही कैसे कर सकती है। 

PunjabKesari
हालांकि, महिला ने ये जानबूझकर किया या फिर उससे सचमुच गलती हुई इसको लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। महिला के खिलाफ केस लड़ रहे वकील ने कहा- 'यह अत्यंत त्रासदीपूर्ण घटना हैं और हम एक अनमोल जीवन के खोने से दुखी हैं। हमें भरोसा है कि आपराधिक न्याय प्रणाली इस भयानक घटना को लेकर उचित कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static