''मेरा बेटा कहां है और कब आएगा...'', इकलौते बेटे की मौत से टूटी सिद्धू मूसेवाला की मां!

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 06:04 PM (IST)

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अपनी मां-बाप की इकलौती संतान थे और उनकी हत्या के बाद उनकी मां चरण कौर के आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे। सिंगर की मां ने अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार आप सरकार को ठहराया। उन्होंने कहा, 'ऐसी निकम्मी सरकार आई है, जिसने सारा कुछ खत्म कर दिया है। मेरे बेटे की मौत के लिए भगवंत मान और केजरीवाल जिम्मेदार हैं। अब मुझे भी गोली मार दें। सरकार ने मेरे बेटे की सुरक्षा वापस ले ली, जबकि मान की बहन के पास 20 लोगों की सिक्योरिटी है।'

सिद्धू के पिता ने लिखी सीएम को चिट्ठी

बता दें कि हत्या के एक दिन पहले ही सिद्धू की सुरक्षा वापिस ली गई थी। वही बेटे के यूं अचानक चले जाने पर चरण कौर का रो-रोकर बुरा हाल है। वो बस रो रही हैं और बेटे को याद कर रही हैं। सिद्धू के पिता ने सीएम मान को पत्र लिखा। पत्र में उन्होंने लिखा, ‘सरकार की नाकामियों के कारण मेरा बेटा हमेशा के लिए इस दुनिया से चला गया है. सिद्धू की मां पूछ रही है कि उसका बेटा कहां है और कब आएगा, मैं क्या जवाब दूं?’  पत्र में यह भी मांग की गई है कि सरकार द्वारा करवाई जा रही जांच में सीबीआई और एनआईए की भूमिका भी सुनिश्चित की जाए. इसके अलावा पुलिस से उनके अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा की समीक्षा की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala)

मां के बेहद करीब थे सिद्धू

वही, सिद्धू सबसे ज्यादा अपनी मां के करीब थे। उनकी मां अपने बेटे को दूल्हा बनता हुआ देखना थीं। वह बेटे की शादी की तैयारियां कर रही थी लेकिन उन्हें नहीं पता था कि आज उन्हें यह दिन देखना पड़ेगा। जनवरी, 2022 में चरण कौर ने बताया था कि बेटा शादी करने वाला है वो भी लव मैरिज। एक इंटरव्यू में मां चरणकौर ने बेटे की शादी को लेकर कहा था, 'बस थोड़ा समय और... फिर वह सिंगल नहीं रहेगा। हम उसकी शादी की तैयारियां कर रहे हैं, जो चुनाव के बाद इसी साल हो जाएगी।' सिद्ध ने लड़की खुद चुनी थी। उन्होंने सगाई भी कर ली थी। हालांकि लड़की कौन थी, इसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं है हालांकि कुछ रिपोर्ट्स ऐसी थीं कि सिद्धू एक एसोसिएट को डेट कर रहे थे और शादी की प्लानिंग कर रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala)

बता दें कि अभी तक सिद्धू मूसावाला का अंतिम संस्कार नहीं किया गया। सिंगर के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि पहले हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जाए। इसके बाद ही वे आगे की कार्रवाई करेंगे। हालांकि इससे पहले परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हो गए थे ओर उम्मीद थी कि दोपहर बाद पूरी कार्रवाई निपट जाएगी। पोस्टमार्टम न होने के कारण सिद्धू का अंतिम संस्कार भी आज नहीं हो पाएगा।सिद्धू मूसेवाला की मौत से पॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री भी सदमे में है। हर स्टार ने इस पर दुखद व्यक्त किया और हैरानी भी जताई।


हम तो बस यही प्रार्थना करते है भगवान सिद्धू के मां-बाप को हिम्मत दें। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static