मैं अपनी बाॅडी का सम्मान करती हूं... बॉडी शेमिंग पर मिस यूनिवर्स हरनाज संधू का आया रिएक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 04:04 PM (IST)

मिस यूनिवर्स-2021 हरनाज संधू को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। 21 साल की उम्र में हरनाज ने भारत को गौरवान्वित किया है। 3 महीने पहले मिस यूनिवर्स को देखने के लिए बेताब रहने वाले लोग अब उनकी आलोचना कर रहे हैं ।  बॉडी शेमिंग पर अगल- अलग बातें मना रहे लोगो का हरनाज ने मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा- मैं अपनी बाॅडी का सम्मान करती हूं।

PunjabKesari
दरअसल हाल ही में लैक्में फैशन वीक में पहुंचीं मिस यूनिवर्स के ट्रांसफॉर्मेंशन को देखकर लोग हैरान रह गए। फिट बॉडी की खूबसूरत मल्लिका ने काफी वेट पुट ऑन कर लिया है, उनकी ऐसा लुक देखकर लोग हैरान रह गए। लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर कुछ ही महीनों में ऐसा क्या हो गया कि हरनाज इतना बदल गई। सोशल मीडिया पर भी उन्हे लेकर कई तरह के कमेंट किए गए।

PunjabKesari
अब संधू ने अपनी बॉडी शेमिंग पर उठे सवालों का जवाब देते हुए कहा- 'लोग कुछ भी कहते हैं और इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। हर किसी को अपना जीवन अपने तरीके से जीने का अधिकार है। मैं अपनी बाॅडी का सम्मान करती हूं। इसके साथ ही हरनाज ने बताया कि मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेने से 3 दिन पहले वह अस्पताल में भर्ती थीं।  

PunjabKesari
मिस यूनिवर्स ने बताया कि-  उस समय मुझे अपनी celiac बीमारी के बारे में पता चला था कि मुझे ग्लूटेन से एलर्जी है। इस वजह से कई बार आपका वजन बढ़ जाता है। हरनाज के मुताबिक मिस यूनिवर्स बनने के लिए उन पर काफी प्रेशर था। तैयारियों के लिए सिर्फ 30 दिन ही थे। इस दौरान काफी शारीरिक और मानसिक दबाव रहा था।  उन्हे सुबह 3 बजे उठना पड़ता था और रात को 12 बजे सोती थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static