क्या तीसरी बार पापा बनने वाले हैं शाहिद? मीरा राजपूत ने दिया जवाब

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 12:09 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नि मीरा राजपूत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री न होते हुए भी मीरा किसी स्टार एक्ट्रेस से कम नहीं है। एक स्टार की तरह मीरा राजपूत की काफी फैन फॉलोइंग है। वहीं मीरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मीरा ने अपने फैंस के साथ Ask Me Anything के जरिए बातचीत की। 

क्या फिर से प्रेग्नेंट है मीरा? 

इस दौरान मीरा ने अपने फैंस के कुछ सवालों का जवाब दिया। एक यूजन ने मीरा से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा। यूजर ने पूछा, 'क्या आप फिर से प्रेग्नेंट है?' इसका जवाब देते हुए मीरा ने कहा, 'नहीं।' इसके साथ ही मीरा ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया। 

PunjabKesari

मीरा का फिल्मों में आने का इरादा नहीं 

एक अन्य फैन ने मीरा ने पूछा, 'फिल्मों में आने का कोई प्लान है?' मीरा ने इसका जवाब भी नहीं में दिया। इसके साथ ही हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया। 

PunjabKesari

शाहिद और मीरा में 13 साल का फर्क

गौरतलब है कि मीरा ने शाहिद कपूर से साल 2015 में शादी की थी। मीरा और शाहिद की उम्र में 13 साल का अंतर है। जिस वजह से उनकी शादी काफी चर्चा में रही थी।

PunjabKesari

मीरा अब दो बच्चों की मां बन गई हैं। मीरा और शाहिद की बेटी मीशा चार साल की है तो वहीं उनका बेटा जैन 2 साल का है। यह कपल हर इवेंट और पार्टीज में एक साथ स्पाॅट किए जाते हैं। अरेंड मैरिज होने के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static