मीरा राजपूत ने शेयर की अपनी मां के ''ऑर्गेनिक बर्थडे'' की झलक

2021-06-18T20:03:59.163

बाॅलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फिटनेस और फैशन को लेकर तरह-तरह की पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिस वजह से उनकी फैन फोल्लोविंग भी काफी हैं।  हाल ही में उन्होंने अपनी मां बेला राजपूत का बर्थडे बेहद अनोखे ढंग से मनाया, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दिखाई। मीरा ने अपनी मां के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए डिनर को बेहद हैल्थी और आर्गैनिक ढंग से तैयार किया।

दरअसल, मीरा राजपूत ने 17 जून को अपनी मां बेला राजपूत का जन्मदिन मनाया। इंस्टाग्राम पर मीरा ने दावत की कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें सलाद, भुनी हुई सब्जियां, स्पेगेटी और पिज्जा शामिल थे। 

मीरा राजपूत ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, मां का बर्थडे डिनर। बैठने के लिए डिनर आकर्षक और अंतरंग होते हैं, लेकिन औपचारिकता और संयम की एक निश्चित भावना रखते हैं, जो एक अच्छा पुराना बुफे भोजन खुशी से दूर करता है। 


PunjabKesari
 

डिनर के लिए डाइनिंग टेबल को तुलसी से किया डेकोरेट-
इसके आगे उन्होंने डाइनिंग टेबल पर सजाए डिनर के बारे में लिखा कि, इस बार मैंने अपने पसंदीदा ताजे फूलों को अपने डाइनिंग टेबल पर जगह नहीं दी, इसके बदले टेबल पर मैनें मिक्स एंड मैच केक स्टैंड पर तुलसी के टीपोट्स से डेकोरेट किया है।

फैंस को दिया ये टिप्स-
उन्होंने स्वादिष्ट डिनर बनाने में उपयोग की जाने वाली सामग्रियों के बारे में लिखा कि डिनर मेनू पूरी तरह से फ्रैश आर्गैनिक और मौसमी है। वहीं फैंस को टिप्स के तौर पर मीरा ने बताया कि वह हमेशा फ्रिज में अच्छी गुणवत्ता वाले पनीर को ही स्टॉक करती  है। 


PunjabKesari

मीरा ने मां के बर्थडे डिनर पर पेश किया ये हैल्थी और आर्गैनिक मेन्यू- 
मीरा ने अपनी मां के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए डिनर को काफी हैल्थी और आर्गैनिक रखा। उन्होंने डिनर में ग्रिल्ड ज़ूचिनी रिबन, ब्लैंच्ड पालक और कद्दू + तरबूज के बीज का सलाद, अखरोट के साथ, ताजा अनार और ताहिनी ड्रेसिंग के साथ बैंगन, कद्दू (काशीफल), गाजर और रोस्टेड आलू रखें। 
 

वेजिटेरियन डिनर को मीरा ने इस तरह से बनाया स्पेशल- 
इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनके पसंदीदा अमूल चीज़ के साथ Mac n Cheese , कुछ स्मोक्ड चीज़ के साथ फ़ोल्ड इन द चीज़ भी शामिल किए। इतना ही नहीं मीरा ने फास्ट फूड को भी घर पर रेडी किया, जिसमें गार्लिक बन्स, बटर, गार्लिक और बर्गर बन्स शामिल थे। वहीं पिज्जा के लिए उन्होंने आटे का बेस यूज किया जिसे बाद में उन्होंने रेनबो वेज पिज्जा के तौर पर रेडी किया।  बतां दें कि मीरा कपूर पूरी तरह से वेजिटेरियन है औऱ उनका परिवार भी शुद्ध शाकाहारी है ऐसे में मीरा द्वारा तैयार किया गया अपनी मां का यह डिनर काफी लेविश और डिलिशियस नज़र आ रहा था। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static