हद है, क्रूज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या....अब मीका सिंह भी उतरे किंग खान के सपोर्ट में

punjabkesari.in Tuesday, Oct 05, 2021 - 11:40 AM (IST)

ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान चर्चा में बने हुए हैं। जहां लोग उन पर एक के बाद एक हमले कर रहे हैं तो वहीं कई सितारे किंग खान के समर्थन में भी उतर आए हैं। सुनील शेट्टी, सलमान खान, पूजा भट्ट के बाद अब पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने भी  शाहरुख खान का सपोर्ट करते हुए आर्यन की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए। 

PunjabKesari

पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने ट्वीट किया कि- "वाह क्या खूबसूरत है कॉर्डेलियाक्रूज, काश मैं यहां जा सकता था। मैंने सुना है कि बहुत सारे लोग थे, लेकिन मैंने किसी को नहीं देखा। इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या।। हद है।। सुप्रभात आपका दिन शानदार हो।।  इससे पहले अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्वीट किया था कि- शाहरुख मैं तुम्हारे साथ हूं, इसलिए नहीं की तुम्हें जरूरत है...यह वक्त भी बीत जाएगा। 

PunjabKesari
फिल्मकार हंसल मेहता ने ट्वीट किया कि बेहद दुख होता है जब लोग बिना किसी पुष्टि के एक बच्चे को लेकर अपनी धारणा बना लेते हैं और इस मुश्किल घड़ी में वह अभिनेता के साथ हैं। मेहता ने लिखा, ‘‘ बच्चे के परेशानी में होने पर माता-पिता के लिए स्थिति से निपटना मुश्किल हो जाता है। यह और मुश्किल हो जाता है, जब लोग कानून को अपना काम करने से पहले ही नतीजों पर पहुंच जाते हैं। यह माता-पिता और अभिभावक तथा बच्चे के रिश्ते के लिए अपमानजनक और अनुचित है। आपके साथ हूं शाहरुख।’’

PunjabKesari
फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में शाहरुख के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया- माता-पिता के लिए अपने बच्चे को परेशानी में देखने से अधिक मुश्किल और कुछ नहीं हो सकता। बॉलीवुड को निशाना बनाने वालों के लिए, (आपको) फिल्मी सितारों पर एनसीबी के छापे याद हैं? हां, कुछ नहीं मिला और कुछ भी साबित नहीं हुआ।

PunjabKesari

आर्यन की गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही शाहरुख के करीबी मित्र एवं अभिनेता सलमान खान उनसे मिलने उनके घर पहुंचे थे। सलमान के अलावा शाहरुख से मिलने अभी तक कोई अन्य कलाकार नहीं पहुंचा। अन्य सभी सहकलाकारों ने सोशल मीडिया पर अभिनेता के प्रति एकजुटता व्यक्त की है।

PunjabKesari
अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी रविवार को मीडिया से आर्यन को समय दिए जाने का अनुरोध किया था। शेट्टी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि जब भी फिल्म जगत से जुड़े किसी व्यक्ति की इस तरह के मामले में संलिप्तता सामने आती है, तो जांच से पहले ही धारणाएं बना ली जाती हैं। उन्होंने कहा था कि जब भी बॉलीवुड से जुड़ी कोई बात होती है, तो पूरा मीडिया बातें बनाना शुरू कर देता है। मुझे लगता है कि बच्चे को एक मौका दिया जाना चाहिए और असली रिपोर्ट सामने आने का इंतजार किया जाना चाहिए। तब तक, वह एक बच्चा है और मुझे लगता है कि उसका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static