...तो जावेद जाफरी के बेटे मीजान के साथ रिलेशनशिप में है बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा!

punjabkesari.in Thursday, Jul 01, 2021 - 09:25 AM (IST)

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने  रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में हैं। दरअसल ऐसी खबरें हैं कि नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के साथ रिलेशनशिप में है। वहीं अब मीजान ने अपने और नव्या के रिलेशनशिप को लेकर बयान दिया है।

 दरअसल, मई 2018 में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ मीजान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, ये तस्वीर किसी पार्टी के दौरान ली गई थी, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी।

PunjabKesari

मिजान जाफरी  और नव्या के बीच क्या पक रहा है? 
वहीं एक वेबसाइट से बातचीत में मिजान जाफरी  ने बताया कि कैसे उनके माता-पिता उनसे पूछते थे कि उनके और नव्या के बीच क्या पक रहा है? उन्होंने यह भी बताया कि जब वह अमिताभ बच्चन  के घर 'जलसा' जाते हैं, तो उनके पीछे पापराज़ी पड़ जाते हैं जो उन्हें बहुत अजीब लगता है।

 ईमानदारी से कहूं तो, मैं और नव्या वास्तव में क्लोज फ्रेंड हैं 
 मीजान ने कहा कि बहुत पहले किसी ने मुझसे नव्या के बारे में पूछा था, तब मैं मलाल का प्रचार कर रहा था। मेरे लिए वो हैरान करने वाली बात थी, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो, मैं और नव्या वास्तव में क्लोज फ्रेंड हैं और मुझे लगता है कि मेरी वजह से उसका नाम बहुत जगह आया है और यह ठीक नहीं है। यह उनका निजी जीवन है. मैं उनके परिवार को शामिल नहीं करना चाहता. इस समय किसी और के बारे में बात करना वास्तव में ठीक नहीं है।

PunjabKesari

मेरे माता-पिता मुझे देख रहे थे, उन्होंने कहा कि ये क्या है?
मिजान ने आगे बताया कि उनके पिता अभिनेता जावेद जाफरी  भी ये सोचने लगे थे कि हमारे बीच क्या चल रहा है। मिजान बोले, "उस समय मुझे मेरे ही घर में जाना अजीब लग रहा था। मेरे माता-पिता मुझे देख रहे थे, उन्होंने कहा कि ये क्या है?' मैंने कहा कि मुझे नहीं पता ये क्या है, मैं आखिरी बार जलसा दिवाली पार्टी में गया था, वहां पर पूरी इंडस्ट्री मौजूद थी।

PunjabKesari

मैं ऐसी किसी भी रिलेशनशिप में नहीं हूं-
इससे पहले भी मिजान अपने और नव्या नवेली नंदा के साथ रिलेशनशिप पर स्पष्ट कर चुके हैं। उन्होंने कहा था, कि वह (नव्या) मेरी बहन की ख़ास दोस्त है और मेरी भी, मैं ऐसी किसी भी रिलेशनशिप में नहीं हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static