MBBS समेत ये एग्जाम होंगे Online, पटवारियों की भर्ती परीक्षा हुई पोस्टपोन

4/20/2021 1:50:53 PM

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते सरकार ने सख्ती बढ़ा दी है। जहां पंजाब में एक तरफ नाइट कर्फ्यू की समय बड़ा दिया गया है तो वहीं रविवार के दिन पूर्ण लाॅकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। इस बीच मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक और फैसला लिया है। सीएम अमरिंदर सिंह ने पटवारियों के लिए भर्ती परीक्षा को स्थगित कर दिया है। 

PunjabKesari

मेडिकल परीक्षा होगी ऑनलाइन

जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक इन परीक्षाओं के अलावा पंजाब के मेडिकल शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग ने एमबीबीएस, बीडीएस, बीएएमएस की आखिरी साल की परीक्षा को छोड़ कर बाकी सभी साल के एग्जाम ऑनलाइन लेने का आदेश दिया है। 

PunjabKesari

छात्रों को हाॅस्टल में रहने की जरूरत नहीं

मेडिकल शिक्षा एवं अनुसंधान मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने बताया कि कोरोना के बढ़ते प्रभाव के कारण यह फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया कि अगले आदेश तक आखिरी साल की कक्षा को छोड़कर बाकी कक्षाओं की परीक्षा ऑनलाइन होगी। जिसके लिए छात्रों को हाॅस्टल में भी रहने की जरूरत नहीं है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इसस पहले सरकार ने पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के 5वीं, 8वीं और 10वीं के छात्रों को बिना परीक्षा के प्रमोट कर दिया है। वहीं 12वीं बोर्ड की परीक्षा को फिलहाल अगले आदेश तक पोस्टपोन कर दिया गया है। 


Content Writer

Bhawna sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static