मौनी रॉय ने पहना इतना कीमती लहंगा, खरीदने से पहले सोचेंगे 100 बार!

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 06:24 PM (IST)

टीवी से अपना करियर शुरू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय की एक्टिंग से ज्यादा उनकी ड्रेसिंग सेंस की तारीफें होती है। लड़कियां उनके स्टाइल की दीवानी हैं। ट्रेडिशनल या वेस्टर्न दोनों लुक में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत दिखती हैं। मगर उनका ट्रेडिशनल अवतार लड़कियों के हिसाब से ज्यादा बेहतरीन हैं। वो जो भी ट्रेडिशनल कपड़े पहनती हैं उसका एक नया ट्रेंड शुरू हो जाता है। हाल ही में उनका पहना आइवरी शेड का लहंगा चर्चा में बना हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

मौनी राॅय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वह उर्वशी सेठी के Picchika लेबल का लहंगा पहने दिखाई दी। आइवरी शेड के लहंगे में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

मौनी राॅय के आउटफिट की स्कर्ट प्योर ऑर्गैंजा सिल्क से तैयार किया गया है। वहीं उनका सिल्क से बने ब्लाउज को हॉल्टर नेकलाइन ने कंप्लीट किया है। जबकि दुपट्टे प्योर शिफॉन से बनाया गया है। मौनी ने हैवी ज्वेलरी और मांग टीका के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

लहंगे की कीमत

वहीं अगर बात करें मौनी राॅय के लहंगे की कीमत की तो इसे खरीदना सबके बस की बात नहीं हैं। मौनी के इस लहंगे कीमत 35,000 रुपये बताई गई है। फैमिली फंक्शन में पहना गया यह आउटफिट लड़कियों को स्टाइलिश के साथ-साथ एक यूनिक लुक भी देगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static