मासूम मीनावाला के बेस्ट Paris Fashion Week लुक,  कपड़ों के साथ करती हैं  एक्सपेरिमेंट

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 11:45 AM (IST)

वर्ल्ड के सबसे फेमस Paris Fashion Week में वाहावाही लूट चुकी  मासूम मिनावाला को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और फैशन इंफ्लूएंसर मासूम मीनावाला ने मासूम अदाओं और फैशन से सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया था। 

PunjabKesari

अगर हम ये कहें कि मासूम ने अपने लुक से पेरिस की सड़कों पर आग लगा दी तो यह गलत नहीं होगा। कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भी अपनी पहचान बना चुकी मासूम फैशन के बारे मे बखूबी जानती है, इसी के चलते तो उन्हे  Paris Fashion Week में शामिल किया गया। उनके शानदार लुक पर डालें एक नजर। 

PunjabKesari

मासूम ने एक बेहद ही प्यारी और कम्फर्टेबल ड्रेस  पहनी थी, जिसमें एक बेबी पिंक कलर की स्कर्ट और उसी रंग की स्वेटशर्ट है। इसे उन्होंने व्हाइट नी-हाई नुकीले बूट्स के साथ पेयर किया था।

PunjabKesari
एक और आउटफिट जिसे मासूम मीनावाला ने पेरिस फैशन वीक में अपने पहनावे में शामिल किया, वह है भारतीय शिल्प। उन्होंने बैंगनी रंग का पैंटसूट पहना हुआ है। उन्होंने इस पैंटसूट को एक सफेद हुडी के साथ जोड़ा था। 

PunjabKesari

मासूम का  वैशाली स्टूडियो का डिजाइन किया खादी आउटफिट भी खूब चर्चा में रहा था। उन्होंने कहा कि मैं पूरी दुनिया को दिखाना चाहती हूं कि भारतीय फैशन और डिजाइनर्स से लोगों को क्या-क्या मिल सकता है। 

PunjabKesari

 मिनावाला मेहता ने कान्स फेस्टिवल के दौरान भी इंडियन वीयर्स और इंडियन डिजाइनर को प्रमोट किया था। उस दौरान वह मशहूर डिजाइनर मनीश मल्होत्रा की व्हाइट शिमरी साड़ी में नजर आईं थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पहना था. जिसमें वह बेहद ही कहर बरपा रही थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static