नीना गुप्ता बनी नानी, नवरात्रि पर मसाबा गुप्ता ने दिया बेटी को जन्म

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 07:06 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता नानी बन गई है। उनकी बेटी  मसाबा गुप्ता और उनके पति सत्यदीप मिश्रा ने बेटी का स्वागत किया है। कपल ने अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा की है। नीना गुप्ता अपने बेटी के पहले बच्चे को लेकर खुश थी। अब यह खबर सामने आने के बाद लोग नानी और नई मां को खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं। 

PunjabKesari
 मसाबा गुप्ता लीडिंग फैशन डिजाइनर हैं,  उन्होंने अबने स्ट्रीमिंग शो 'मसाबा मसाबा' के साथ एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखा था। उन्होंने एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट शेयर करके अपने दोस्तों और प्रशंसकों के साथ मां बनने की खुशी सांझा की है। 

PunjabKesari

कपल ने अपनी नन्ही परी की पहली झलक भी दिखा दी है, इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि उनकी बेटी का जन्म कल हुआ था। कल नवरात्रि भी थी ऐसे में लोगों का कहना है कि नीना गुप्ता के घर छोटी कन्या आई है।

PunjabKesari

मसाबा और सत्यदीप ने पिछले साल जनवरी महीने में शादी की थी। ये मसाबा और सत्यदीप दोनों की ही दूसरी शादी थी। वहीं नीना 80 के दशक में वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स संग रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने शादी नहीं की थी और 1989 में इनकी बेटी हुई, जिसका नाम मसाबा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static