Manisha Rani करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू ? इस फेमस डायरेक्टर संग दिया पोज

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 03:55 PM (IST)

बिग- बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकी मनीषा रानी इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। पहले जहां उन्होंने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा की trophy अपने नाम की, वहीं एल्विश से लड़ाई के चलते भी उन्हें खूब लाइमलाइट मिली। वहीं अब एक बार फिर से मनीषा रानी ने धमाका किया है। दरअसल, उन्होंने एक बहुत ही फेमस डायरेक्टर के साथ पोज दिया है। जिसको देखकर सारे ये ही अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। 

PunjabKesari

मनीषा ने दिया विवेक अग्निहोत्री के साथ पोज

सोशल मीडिया पर मनीषा ने जो स्टोरी शेयर की, उसमें देखा जा सकता है कि वो सोफे पर बैठी हुईं है और साथ में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री उनके पीछे खड़े हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए मनीषा ने लिखा- 'इतने विनम्र इंसान हैं। सचमुच मुझे इतने अनुभवी और प्रतिभाशाली आदमी के सामने सोफे पर बैठने में शर्मिदगी महसूस हो रही हैं, लेकिन वो बहुत प्यार करते हैं और उन्होंने मुझे बैठाया और इस क्लिक के लिए खुद हो गए। मैं आपकी आभारी हूं और आपसे मिलकर बहुत खुश हूं, सर।'

PunjabKesari

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं मनीषा

इनकी इस फोटो को देखकर हर कोई ये ही कयास लगा रहा है कि शायदा मनीषा अब बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाएंगी। हालांकि मनीषा ने इस बारे में कभी तक कोई बात नहीं की है। झलक दिखला जा जीतने के बाद मनीषा ने कहा था कि मेरा सपना है मैं बॉलीवुड में जाऊं, वहां फिल्में करूं फिर चाहे वो 10 मिनट की भूमिका ही क्यों न हो।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static