यूजर्स ने बेटी को लेकर किए गंदे कमेंट तो बौखलाई मंदिरा, बोलीं- तुम्हारे जैसे कायर होते है जो छिपकर...!

4/14/2021 6:04:41 PM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी फिल्मों से दूर लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है जहां वो अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए ढेर सारी पिक्चर भी शेयर करती हैं। हाल ही में मंदिरा ने अपने बेटे वीर और बेटी तारा के साथ तस्वीरें शेयर की थीं । तस्वीरें देखकर ट्रोलर ने उनकी बेटी पर भद्दे कमेंट कर दिया फिर क्या मंदिरा खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई और ट्रोलर को खूब सुनाया...

मंदिरा बेदी मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिसमें उनकी बेटी तारा को लेकर कमेंट किए गए थे। एक यूजर ने लिखा- मैडम आपने किस स्लमडॉग सेंटर से प्रॉप बेटी को गोद लिया था? वहीं दूसरे ने कमेंट किया- सड़क से गोद ली हुई बच्ची अलग महसूस कर रही है। तुम लालची लोग इस झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाली बच्ची को डरा रहे हो। 

PunjabKesari

फिर क्या इन कमेंट्स को पढ़ते ही मंदिरा को गुस्सा आ गया और जवाब में लिखा- इस तरह के लोगों को स्पेशल रुप से मेंशन करना जरुरी है, तुम्हे मेरी अटेंशन मिल गई है। वहीं दूसरे यूजर के लिए उन्होंने लिखा-मॉडल नागरिक भी कम नहीं हैं। यह खुद को राजेश त्रिपाठी बताते हैं जो जाहिर है इनका असली नाम नहीं है क्योंकि इस तरह के लोग कायर होते हैं जो सिर्फ पीछे छिपकर बोलना जानते हैं...

PunjabKesari

बता दें कि मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने बीते साल जुलाई में चार साल की तारा को गोद लिया। मंदिरा लॉकडाउन के दौरान तारा से पहली बार मिली थी जिसके बाद उन्होंने उस बच्ची से वीडियो कॉल पर बात की जोकि मंदिरा से एक ही सवाल करती थी कि आप लोग कब आ रहे है? जिसके बाद मंदिरा ने उस बच्ची को गोद ले लिया। बेटी की जानकारी देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- हमारी छोटी लड़की तारा। चार साल और उससे थोड़ी ज्यादा की है...उसकी आंखें सितारों की तरह टिमटिमाती हैं...वीर की बहन। उनका खुले दिल के साथ घर में स्वागत करते हैं। तारा बेदी कौशल 28 जुलाई 2020 को हमारे परिवार का हिस्सा बन गई हैं।

PunjabKesari

आज तारा बहुत खुश है और मंदिरा के साथ कंफर्टेबल हैं। भई, बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जिन्होंने अनाथ बच्चों को गोद लेकर उन्हें बेहतर भविष्य दिया और लोगों के लिए मिसाल बन गए। इसमें सुष्मिता सेन, रवीना टंडन, प्रीति जिंटा, मिथुन चक्रवर्ती, सलीम खान, माही विज जैसे कई स्टार हैं जिन्होंने अनाथ बच्चियों को गोद लेकर लोगों के लिए मिसाल कायम की। आज वो सभी अनाथ बच्चे पढ़-लिख रहे हैं, हालांकि कुछ अपनी जिंदगी में सेटल भी हो चुके है।


Content Writer

Sunita Rajput

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static