Guna Gangrape: पकड़ा गया बलात्कार के बाद महिला का सिर काटने वाला हथियारा

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 04:43 PM (IST)

मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक महीने पहले सितंबर महीने में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। यहां दो सगे भाईयों ने पहले महिला के साथ गैंगरेप किया और फिर उसका गला काट दिया। इसके बाद से पुलिस दोषियों को पकड़ने में लगी हुई थी, जिसमें वह अब जाकर सफल हुई।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 18 सितंबर 2020 में गुना जिले ग्राम बरखेड़ा गिर्द में दो सगे भाईयों ने गुड्डी बाई पत्नी जगराम के साथ पहले गैंगरेप किया और फिर महिला की गर्दन काटकर हत्या कर दी और उसकी गर्दन को घटनास्थल से 20 फीट दूर फेंक दिया, ताकि किसी को पता ना चले।

PunjabKesari

मगर, एक चश्मदीद गवाह के आधार गांव के 2 सगे भाई राजकुमार और देवेंद्र पुत्र रघुवीर के खिलाफ केस दर्ज किया गया। गवाह का कहना है कि आरोपियों ने खेत की झोपड़ी में गैंगरेप करने के बाद किसी धारदार चीज से महिला की हत्या कर दी।

शव को सड़क पर रखकर लोगों ने लगाया था चक्का जाम 

वारदात के परिजनों ने महिला के शव को हनुमान चौराहे, सड़क के बीच में मृतिका की लाश को रखा और एक घंटे तक चक्का जाम लगाए रखा। इसके बाद पुलिस ने उन्हें लिखित में आश्वासन दिया कि वो एक हफ्ते में आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे डाल देंगे। उस वक्त पुलिस ने दोनों सगे भाइयों पर धारा 302, 376(डी) के तहत मामला दर्ज किया था।

PunjabKesari

इस मामले में फरार दोनों भाई अब पुलिस की गिरफत में आए हैं। हालांकि 3 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था। बहरहाल पुलिस ने आरोपी राजकुमार को को जैता डोंगर तिराहे पर पकड़ा और अपनी गिरफ्त में लिया गया। अब सभी आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्यवाही की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static