बॉयफ्रेंड की प्राइवेट फोटो लीक करने पर Troll हुई मलाइका, लोग बोले- प्राइवेसी की धज्जियां ना उड़ाओ

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 10:54 AM (IST)

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। भले ही इन दोनों के बीच उम्र का  काफी लंबा फासला है, पर इनकी प्यार में कोई कमी दिखाई नहीं देती है। अब तो ये लव बर्ड्स खुलकर अपने प्यार का इजहार करने में भी पीछे नहीं रहते हैं। हाल ही में एक जवान बेटे की मां मलाइका ने अर्जुन की ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोगों को शर्म आने के साथ- साथ गुस्सा भी खूब आया। 

PunjabKesari
12 साल छोटे अर्जुन को डेट कर रही मलाइका को कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, लेकिन इन सब चीजों से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है।  मलाइका ने इस बार अपने  बॉयफ्रेंड की बेहद ही प्राइवेट तस्वीर लीक कर दी। इस तस्वीर में अर्जुन अंगड़ाई वाला पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, इस दौरान उन्होंने  कुछ पहना नही हैं बस अपने बदन को एक छोटे से तकिया से ढका है।

PunjabKesari
 मलाइका अरोड़ा ने इस तस्वीर को शेयर करते लिखा, 'मेरा बहुत आलसी बॉय। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो  में अर्जुन का टैटू भी जमकर फ्लॉट हो रहा है। हालांकि कुछ लोगों को ये तस्वीर बिल्कुल पसंद नहीं आई है। एक यूजर ने मलाइका की क्लास लगाते हुए लिखा- 'प्राइवेसी की इस तरह धज्जियां उड़ना सही नहीं है।' वहीं दूसरे ने लिखा, 'इस तरह की फोटो शेयर कर क्या साबित करना चाहती हो।'

PunjabKesari
वहीं इसी बीच अर्जुन ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को जवाब दिया। उन्होंने पहले मलाइका की स्टोरी को दिल वाली इमोजी के साथ शेयर किया फिर अगले पोस्ट में लिखा- "अटेंशन की जगह शांति चुनें, चुपचाप आगे बढ़ें"। अगर इन दोनाें की लव स्टोरी की बात करें तो कहा जाता है कि  मलाइका अरोड़ा उस दौरान ही अर्जुन कपूर से प्यार करने लगी थी जब 'इश्कजादे' फिल्म को लेकर सलमान से मिलने अर्जुन जाया करते थे।

PunjabKesari
साल 2017 में अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका और अर्जुन एक साथ हैं। दोनों ने पहले तो अपने रिश्ते का छिपाकर रखा, लेकिन अब वह खुलकर एक दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। अपने रिश्ते को लेकर मलाइका का कहना है-  हम एक मैच्योर स्टेज पर हैं और अपना फ्यूचर साथ देखना पसंद करेंगे। बीच में दोनों की शादी की अफवाहें भी खूब फैली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static