Valentine Day पर पार्टनर के साथ इन खूबसूरत जगहों पर बनाएं घूमने का प्लान

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 04:54 PM (IST)

वैलेंटाइन डे कपल्स के लिए बेहद खास माना जाता है। ऐसे में कपल्स एक साथ घूमने के लिए अलग-अलग जगह पर जाने का प्लान करते हैं। ऐसे में अगर आप भी पार्टनर के साथ कही जाने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको देश की कुछ खूबसूरत व रोमांटिक जगहों के बारे में बताते हैं...

PunjabKesari

आगरा का ताजमहल देखते खूबसूरत यादें करें कैमरे में कैद

आगरा का तामहल दुनिया के सात अजूबों में से एक माना जाता है। इसके साथ ही प्यार की निशानी से जाना जाने वाला ताजमहल पर्यटकों के आकर्षण का मुख्य केंद्र हैं। ऐसे में आप इस वैलेंटाइन डे पर पार्टनर के साथ ताजमहल देखने जरूर जाएं। इसके अलावा आप यहां पर और भी ऐतिहासिक स्मारकों को देख सकते हैं।

PunjabKesari

पिंक सिटी जयपुर में लें ट्रेडिशनल फूड का मजा

जयपुर अपने रॉयल इंटीरियर्स के साथ ट्रेडिशनल फूड से भी दुनियाभर में मशहूर है। ऐसे में आप पार्टनर के साथ इस वैलेंटाइन डे पर पिंक सिटी जयपुर घूमने का प्लान करें। आप यहां पर राजस्थानी खाने का स्वाद चखने के साथ साइकिलिंग, जीप सफारी या शॉपिंग का भी मजा ले सकते हैं।

PunjabKesari

ऋषिकेश में एडवेंचर टिप्स करें प्लान

अगर आप एडवेंचर ट्रिप प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए ऋषिकेश जाना सही रहेगा। यहां पर आप रिवर राफ्टिंग, बंजी जंपिंग, फ्लाइंग फॉक्स आदि का लुत्फ उठा सकते हैं। ऐसे में आपका वैलेंटाइन डे यादगार बन जाएगा।

PunjabKesari

गोवा में करें नाइट लाइफ एन्जॉय

अगर आप नाइट लाइफ के शौकीन हैं तो पार्टनर के साथ गोवा घूमने जाएं। आप यहां पर पार्टनर के साथ अच्छे से वैलेंटाइन डे मना सकते हैं। यहां पर आप बीच पर साथी का हाथ पकड़कर घूम सकते हैं। इसके अलावा रोमांटिक डिनर, नाइट पार्टीज का मजा ले सकते हैं।

PunjabKesari

श्रीनगर में हाउसबोट का लें मजा

अगर आप सुंदर वादियों का मजा लेना चाहते हैं तो पार्टनर के साथ श्रीनगर घूमने का प्लान करें। वहां हाउसबोट पर पार्टनर के साथ घूमकर आप रोमांटिक व खूबसूरत पलों को एन्जॉय कर सकते हैं।

PunjabKesari

pc: freepik


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static