अपना बयान दर्ज करवाने पहुंचे महेश भट्ट, रिया-सुशांत के रिश्तों को लेकर पूछे गए सवाल

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 06:19 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में आज फिल्मकार महेश भट्ट से मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में पूछताछ हुई। महेश भट्ट करीब 11 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे जहां उनसे करीब 2 से ढाई घंटे तक पूछताछ चली। इस दौरान भट्ट से सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ निजी सवाल भी पूछे गए। 

PunjabKesari

पहले सुशांत को मिला था 'सड़क 2' का ऑफर

सूत्रों के अनुसार, भट्ट से फिल्म सड़क 2 को लेकर पूछा गया जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि इस फिल्म में पहले सुशांत सिंह राजपूत को ही लिया जाना था लेकिन बाद में इस फिल्म का ऑफर आदित्य रॉय कपूर को दिया गया। इतना ही नहीं, खबर आ रही हैं कि सुशांत ने आलिया से पहले इस फिल्म के लिए रिया का नाम महेश भट्ट के सामने रखा था। हालांकि, बताया जा रहा है कि पुलिस ने सुशांत को इस फिल्म से हटाने की वजह भी पूछी लेकिन अभी तक इसकी कोई पुष्ट जानकारी हाथ नहीं लग पाई। 

रिया-सुशांत के रिश्तों को लेकर पूछे गए सवाल 

बता दें कि महेश भट्ट सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बेहद करीब हैं। इस बात का जिक्र तो खुद रिया भी कर चुकी हैं कि वह अपनी जिदंगी के निजी व प्रोफेशनल दोनों ही मसलों पर महेश भट्ट से सलाह लिया करती हैं। यहां तक की सुशांत को लेकर भी वो भट्ट से ही सलाह लेती थी। इस बात का खुलासा महेश भट्ट की सहायक सुहरिता दास ने बीते दिनों सोशल मीडिया के जरिया किया था। 

उन्होंने अपनी पोस्ट की जरिए बताया था कि रिया अपने रिलेशन को लेकर महेश से सलाह लिया करती थी। हालांकि कुछ समय बाद सुहरिता ने ये पोस्ट डिलीट कर दिया था, मगर उनकी इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट काफी तेजी से वायरल हुए और लोगों ने महेश और रिया की कुछ पुरानी तस्वीरें को लेकर सवाल भी उठाए थे जिसके बाद से लगातार दोनों को ट्रोल किया जा रहा। हालांकि, ट्रोलिंग से परेशान होकर रिया चक्रवर्ती ने भी अमित शाह से सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग की थी। 

मीडिया के डर से महेश ने बदली जगह 

खबरों के मुताबिक, महेश भट्ट से पूछताछ के लिए जगह बदली गई थी। दरअसल, महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया था लेकिन मीडिया के जमावड़े को देखते हुए महेश ने पुलिस से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में पूछताछ करने की मांग की। 

PunjabKesari

वहीं बात कंगना रनौत की करें तो वो लगातार उस मामले पर सवाल उठा रहे है। अब उन्होंने व्यवसायिक रंजिश का आरोप लगाया। कंगना के मुताबिक, सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस की जांच मजह एक मजाक है। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में गिरोह बंदी का आरोप लगाया है। मगर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अब पुलिस इन सभी आरोपों की जांच करेगी। उन्होंने इस मामले में जिस किसी के बयान की भी जरूरत पड़ेगी, उसे बुलाया जाएगा।  

अब देखना यह है कि पुलिस करण जौहर को कब बयान देने के लिए बुलाती हैं जो लंबे समय से फैंस के निशाने पर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static