अंबानी फैमिली का लग्जरी नजारा, टेंट में रहेंगे सारे VIP Guests

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 06:43 PM (IST)

इन दिनों अंबानी फैमिली के खूब चर्चे हो रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वैडिंग के प्री-बैश को लेकर पूरा परिवार सुर्खियों में बना हुआ है। बी-टाउन और दुनियाभर की फेमस हस्तियां जामनगर पहुंच चुकी हैं, जहां पर 1 से लेकर 3 मार्च तक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का समारोह चलेगा। ये सेलिब्रेशन कितना शानदार होने वाला इसका अंदाजा आप इनसाइड झलकियों से ही लगा लें।

मेहमानों के लिए सजाए गए खास टेंट

PunjabKesari

PunjabKesari

मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी में करोड़ों रु. खर्च करने वाले हैं और कहा जा रहा है कि अंबानी फैमिली के इस प्री-वेडिंग बैश में सभी VIP मेहमान टेंट में रहेंगे। बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने एक पोस्ट शेयर कर इस लग्जरी टैंट हाउस की झलक भी दिखा दी है। आप भी एक बार देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे। इस टेंट में हर सुविधा मुहैया करवाई गई है। इतने शानदार तरीके से सजाए गए ये टेंट देखकर साइना खुद भी काफी एक्साइटिड लग रही हैं और उन्होंने कैप्शन में लिख दिया कि द परफेक्ट अंबानी वैडिंग। कहा तो साइना ने सच ही है यूं ही नहीं दुनियाभर में अंबानियों के चर्चे होते।

एयरपोर्ट की खूबसूरत सजावट ने जीता मेहमानों का दिल

PunjabKesari

जामनगर के एयरपोर्ट की शानदार सजावट भी गेस्ट को खूब इंप्रेस कर रही हैं। ट्रेडिशनल आर्ट पेंटिंग और सोफों से सजा वीआईपी लाउंज शानदार वाइब दे रहे हैं और कड़ी सिक्योरिटी के बीच बड़ी बड़ी वीआईपी कारें मेहमानों का स्वागत कर रही हैं। इसके अलावा, लाउंज में मेहमानों के स्वागत के लिए एक स्पेशल रॉयल ड्रिंक और कुछ स्वीट्स का भी इंतजाम किया गया है। वहीं मीडिया कर्मियों को भी खाने की पूरी सुविधा दी जा रही हैं।

कितनी है प्री-वेडिंग की लागत?

शादी के खर्चे की बात करें तो 'द गार्जियन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का पूरा जश्न गुजरात के जामनगर में अंबानी के आवास पर 3,000 एकड़ के बगीचे में होने वाला है। कुछ दिन पहले रिलायंस ग्रीस की वीडियो भी सामने आई थी। वहीं, 'MensXp' की एक अन्य रिपोर्ट से पता चला है कि अंबानी परिवार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर 1000 करोड़ रुपए खर्च करने वाला है।

बता दें कि सबसे पहले मुकेश अंबानी और उनके परिवार ने अन्न सेवा के कार्यक्रम से प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरूआत की जहां वह लोगों को अपने हाथों से अन्न परोसते नजर आए। इस दौरान राधिका खूबसूरत ट्रडीशनल ड्रेसअप में नजर आई उन्होंने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के 'हेरिटेज ब्राइडल' कलेक्शन से पिंक और आरेंज कलर का पटियाला सूट पहना था जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही थी।

आपको अंबानीज का वीआईपी मेहमानों को टैंट में स्टे करवाने का आइडिया कैसा लगा? और ये लग्जरी टैंट आपको कैसे लगे हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static