कभी घर में 4 बेटियों के पैदा होने से दुखी हुआ था पिता आज बॉलीवुड में कर रही राज

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 11:25 AM (IST)

बेशक आज जमाना माडर्न हो गया हो लड़के और लड़के में कोई फर्क न किया जाता हो लेकिन बात पुराने समय की करें तो लड़कियों को जन्म से लेकर शादी तक काफी कुछ झेलना पड़ता था। कुछ ऐसी ही कहानी है बॉलीवुड की उन चार बहनों की जिनके पिता को बेटे की इच्छा थी लेकिन उनके घर में पैदा हुई बेटियां वो भी चार जिसके बाद उनके पिता बेहद नाराज हुए... लेकिन आज उन्होनें बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने ऐसे पैर जमाए कि लाखों लोग उनके दिवाने हैं।

PunjabKesari

हम बात कर रहे है मोहन सिस्टर्स की.. शक्ति मोहन, नीति मोहन, मुक्ति मोहन और कीर्ति मोहन के पिता को बेटा चाहिए था लेकिन उनके घर में चार बेटियां पैदा हो गई लेकिन इन चारों ने ही बेटों को पीछे छोड़ अपनी सफलता से सबको पछाड़ डाला। 

आज मोहन सिस्टर्स बॉलीवुड पर राज करती है तो चलिए आपको बताते है मोहन सिस्टर्स के बारे में.. 

नीति मोहन

नीति चारों बहनों में सबसे बड़ी हैं वे आज बॉलीवुड की फेमस सिंगर है। अब तक नीति कई फिल्मों में गा चुकी हैं और उन्हें ये फेम फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के गाने ‘इश्क वाला लव’ से मिला, नीति मोहन एक जानामाना नाम है और लोग उनकी आवाज के दिवानें है। 

PunjabKesari

शक्ति मोहन

शक्ति मोहन एक फेमस कोरियोग्राफर हैं वे ‘डांस इंडिया डांस’ रियलिटी शो की विनर भी रह चुकी हैं और आजकल वह कई रियलिटी शो में बतौर जज नजर आती रहती हैं। उन्होने अपनी मेहनत और लगन से इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया। 

उसके बाद नाम आता है मुक्ति मोहन। मुक्ति मोहन अपनी बहन शक्ति की तरह ही एक कोरियोग्राफर हैं और तो और मुक्ति को कंटेम्पररी डांस की महारत भी हासिल है। वह भी कई फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुकी हैं। 

PunjabKesari

मोहन सिस्टर्स की सबसे छोटी बहन कीर्ति हैं। वे चाहे बहनों की तरह फिल्म इंडस्ट्री और बी टाउन की चमक धमक वाली दुनिया से दूर हो लेकिन वे एक प्रतिष्ठित कंपनी में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम करती हैं। 

तो ये थी मोहन सिस्टर्स की कहानी.. आज बेटियों की सफलता के बाद इनके पिता को भी इन पर प्राउड है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static