Vicky की 1 खूबी से इंप्रैस हुई Katrina, जिसका सारा श्रेय गया उनकी मां को...जानिए वो खासियत

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 07:52 PM (IST)

पिछले कई दिनों से मीडिया में बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरें हैं कि दोनों इस 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं हालांकि अभी तक दोनों ने किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की। कैटरीना कैफ के घर में उनके परिवार वालों और फैशन डिजाइनर्स को भी आते-जाते कई बार स्पॉट किया गया है इसलिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं।

PunjabKesari
 कैट और विक्की की शादी को लेकर जहां उनके फैंस काफी एक्साइटिड ,हैं वहीं कुछ ये भी सोच रहे हैं कि कैटरीना कैफ ने सलमान खान, रणबीर कपूर जैसे स्टार के साथ रिलेशनशिप में रहने के बावजूद शादी के लिए विक्की को ही क्यों अपना परफेक्ट पार्टनर माना? तो चलिए आपको ये वजह भी बता देते हैं कि आखिर विक्की की ऐसी कौन सी बात थी जो कैटरीना को इतना इंप्रैस कर गई कि उन्होंने विक्की को ही अपना लाइफ-पार्टनर बनाना चाहा?

PunjabKesari
दरअसल, कैटरीना कैफ विक्की कौशल की मां यानि अपनी सासू मां से बहुत इंप्रैस थी वो भी इसलिए कि उन्होंने अपने बेटे को बहुत अच्छी परवरिश दी है। विक्की काफी इनोसेंट और डाउन टू अर्थ पर्सन है जिन्हें अपनी मां से बहुत प्यार है। खबरों की मानें तो कैट भी इसी बात से इंप्रैस थी कि विक्की की मां ने उन्हें बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं। तो अब तो लड़के लोगों को समझ आ गया होगा कि लड़कियों को इंप्रैस कैसे करना है। खैर इन दिनों राजस्थान प्रशासन दोनों की शादी को लेकर कानूनी व्यवस्था की तैयारियों में बिजी हैं क्योंकि शादी राजस्थान के 700 साल पुराने किले में रॉयल अंदाज से होने वाली है।

PunjabKesari

स्थानीय पत्रकार की जानकारी के मुताबिक, कैट-विक्की की शादी के फंक्शन 7 से 10 दिसंबर तक चलेंगे, जिसमें 120 मेहमान शामिल होंगे। मेहमान 4 दिसंबर से ही आना शुरू हो गए हैं। वहीं 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी से फंक्शन्स की शुरुआत होगी और 8 को मेंहदी की रस्म होगी। कैटरीना के हाथ पर दुनियाभर की प्रसिद्ध सोजत की मेंहदी लगेगी।

PunjabKesari

किले की बात करें तो यह शानदार फोर्ट चौथ का बरवाड़ा में एक पहाड़ी पर स्थित है जिसे अब होटल में तब्दील कर दिया गया है। बरबाड़ी फोर्ट में बड़ी संख्या में मेहमानों के लिए रुम बुक किए गए हैं जबकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल 6 दिसंबर को सवाई माधोपुर पहुंचेंगे। वहीं मेहमानों की सुरक्षा में लगे बाउंसर और ड्राइवर्स के लिए नज़दीक ही होटल और धर्मशालाओं में बुकिंग की गई है। शाही शादियों की बात करें तो झीलों की खूबसूरत नगरी उदयपुर में तमाम बड़े बिज़नेस टाइकून और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की शादियां हो चुकी हैं लेकिन सवाई माधोपुर पहली बार शाही शादी का गवाह बनने जा रहा है।

PunjabKesari

सवाई माधोपुर में चौथ का बरवाड़ा में बने 700 साल पुराने बरवाड़ा फोर्ट की खासियत दूर-दूर तक फेमस हैं। हाल ही में शुरु हुए इस होटल में पहली वैडिंग कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की ही होनी है जबकि इसी साल अक्तूबर में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इस होटल के उद्घाटन के लिए यहां आई थीं। इस फोर्ट की तरह ही सवाई माधोपुर में भी पहली बार ऐसी कोई शाही शादी होने जा रही है।बरवाड़ा फोर्ट में 48 कमरे हैं। एक कमरे का एक दिन का किराया 50,000 से लेकर 7 लाख रुपए तक है। कैट और विक्की दोनों के लिए अलग अलग सुईट बुक किए गए हैं जिसका एक दिन का किराया 7 लाख रु. है।

PunjabKesari

मेहमानों की बात करें तो उनके नाम भी पब्लिकली सामने नहीं आए हैं हालांकि शादी में बॉलीवुड के साथ, बिज़नेस और राजनीति से जुड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं। कैटरीना अपनी प्राइवेसी बनाए रखना चाहती हैं और वह नहीं चाहती कि उनकी शादी से जुड़ी कोई भी चीज वायरल हो इसलिए उन्होंने वैडिंग से जुड़ी टाइट सिक्योरिटी रखी है। मेहमानों के मोबाइल फोन भी अलाउड नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static