सूट में भी दिखना है ग्लैमरस और स्टाइलिश, तो फैशन आइकॉन अनुष्का से लें Idea

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 02:38 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का फैशन सैंस कमाल का है, तभी तो लड़कियां उनके लुक को फॉलो करने से भी पीछे नहीं हटती हैं। वैसे तो उनका हर  आउटफिट कमाल का होता है लेकिन इंडियन लुक में वह और भी ग्लैमरस और स्टाइलिश लगती है, जो हाल की तस्वीर में देखने को मिला।

PunjabKesari

पति विराट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का पिंक कलर के सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। हैवी गोल्डन ईयररिंग्स, मिनिमल मेकअप, साइड पार्टेड ओपन हेयर्स, पिंक ब्लशर ने उनकी खूबसूरत पर चार चांद लगा दिया है। विराट भी ब्लू कुर्ता और व्हाइट पायजामे में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। इससे पहले भी अनुष्का इंडियन आउटफिट के चलते वाहवाही लूट चुकी है।

PunjabKesari

अनुष्का के ब्राइट नीले रंग के सूट को भी खूब पसंद किया गया था, जो उन्होंने शादी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रिसेप्‍शन का invitation देने के दौरान पहना था। सर्कल प्रिंट के सूट के साथ उन्होंने हैवी बॉर्डर वर्क का दुपट्टा कैरी किया था जो नई नवेली दुल्हन के लिए एकदम परफेक्ट है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था

PunjabKesari

ऑफ व्हाइट रंग के सूट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती अनुष्का की यह तस्वीर भी खूब चर्चा में रही थी। इस सिंपल और एथनिक लुक में वह काफी ग्लैमरस दिख रही थी। इस अनाकरली सूट के साथ उन्होंने गोल्डन कलर के लॉन्ग इयररिंग्स कैरी किए थे।

PunjabKesari

 अपनी एक फिल्म प्रमोशन के लिए अनुष्का ने बैंगनी रंग का सूट चुना,  जिसने उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया था। इस थ्री पीस सेट को बनाने को सिल्क और जॉर्जेट फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। बड़े-बड़े झुमके और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को परफेक्ट बना दिया था।

PunjabKesari
हमेशा खूबसूरत स्टाइल में दिखने वाली अनुष्का  ग्रे-पिंक सूट में भी कमाल की लग रही थी। गोल्डन एम्बॉयडरी के  ग्रे कुर्ते के साथ उन्होंने प्रिंटेट प्लाजो वियर किया था। साथ में उन्होंने पिंक-गोल्ड दुपट्टे को  काफी एलिजेंट तरीके से कैरी किया था। मैचिंग स्टेटमेंट ईयरिंग्स उनके लुक को कंप्लीट कर रहे थे।

PunjabKesari
अनुष्का ने अनारकली सूट को एक मॉडर्न स्टाइल में पहनकर नया Trend सेट किया था। उन्होंने जो स्लीव्स अनारकली सूट कैरी किया था उसमें  बॉटम गोल्डन फ्लोरल वर्क काफी स्मार्ट लग रहा था। इस  स्टाइलिश लुक को कैरी कर कोई भी वाहवाही लूट सकता है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static