Kumkum Bhagya फेम Pooja बनी मां, घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारियां

punjabkesari.in Saturday, Mar 12, 2022 - 04:21 PM (IST)

सीरियल 'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और उनके पति संदीप सेजवाल पेरेंट्स बन गए है। एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत पल में कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। शनिवार की सुबह यानि आज कपल ने अपनी नन्ही परी का स्वागत किया है। 

घर पर हो रहा नन्हीं परी का इंतजार

एक इंटरव्यू दौरान एक्ट्रेस के भाई नील बनर्जी ने बताया कि हम अभी नागपुर में ही हैं। इसके साथ ही नए सदस्य के जुड़ने से हम सब बेहद खुश है। इस समय परिवार के सभी  सदस्य सेलिब्रेशन मोड में है। पिता और दादी पूजा के साथ अस्पताल में हैं। ऐसे में अब हम सब बच्चे को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। हम सब बस जल्दी ही उससे मिलेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)

बेटी के साथ दिल्ली आएंगी पूजा

एक इंटरव्यू दौरान एक्ट्रेस पूजा ने बताया कि बच्चे की डिलीवरी के बाद उसकी देखरेख करने के लिए हम अपनी फैमिली के पास दिल्ली जाएंगे। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके आसपास इतने सारे लोगों का होना एक आशीर्वाद ही होगा। हर कोई प्यार से बच्चे को नहलाएंगे। मेरी न्यूक्लियर फैमिली परवरिश हुई है। ऐसे में ये मेरे लिए बेहद एक्साइटिंग होगा। मेरी दादी सास लेकर सास तक हर कोई मिलकर बच्चे का अच्छे से ध्यान रखेगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Kurda Khurana (@nidhikurda)


पूजा के मैटरनिटी शूट्स रहे थे वायरल

बता दें, पूजा टीवी वर्ल्ड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 'कसौटी जिंदगी 2', 'कुमकुम भाग्य' आदि कई पॉपलुर शोज में काम किया है। एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी पीरियड चर्चा में रहा था। इसके अलावा पूजा का मैटरनिटी शूट्स भी वायरल हो रहे थे।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static