कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर का पति भी आया लपेटे में ! CISF ने लिया बड़ा एक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 04:50 PM (IST)

अभिनेत्री एवं हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से नव निर्वाचित सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर कथित रूप से थप्पड़ मारने के आरोप में निलंबित सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। थप्पड़ कांड के बाद  कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया था और उसके खिलाफ जांच चल रही है। अब CISF की ओर से बड़ा एक्शन लिया गया है।

PunjabKesari
सीआईएसएफ सूत्रों के अनुसार कौर अब भी निलंबित हैं और उनके खिलाफ विभागीय जांच चल रही है लेकिन उन्हें उनके पति (जो सीआईएसएफ में ही हैं) के साथ बेंगलुरु स्थानांतरित किया गया है। कौर को छह जून की घटना के बाद निलंबित किया गया था। उन्होंने कथित रूप से हवाई अड्डे पर  रनौत को थप्पड़ मारा था क्योंकि वह कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली सीमाओं पर धरने पर बैठीं महिला किसानों के बारे में अभिनेत्री की टिप्पणी से खफा थीं। 

PunjabKesari
नौत ने घटना के बाद बयान दिया कि पंजाब में आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ना चिंतनीय है और इस बारे में कुछ किया जाना चाहिये। इस बयान की भाजपा को छोड़कर पंजाब के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने आलोचना की और आरोप लगाया कि घटना को आतंकवाद से जोड़कर पंजाब को बदनाम किया जा रहा है। लगभग उसके तुरंत बाद हरियाणा, हिमाचल प्रदेश में सिखों से मारपीट की घटनायें भी सामने आईं। 

PunjabKesari

बता दें कि कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है और पंजाब के स्थानीय किसान नेता शेर सिंह की बहन है। उनकी शादी छह साल पहले जम्मू के सिमरन सिंह के साथ हुई और उनके दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है। पिछले दो साल से कुलविंदर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात है। दोनों पति-पत्नी सीआईएसएफ में नौकरी करते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static