शरारा सूट में कृति ने दिया जबरदस्त Summer Fashion Goals, दोस्त की शादी में करें ये ट्राई

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 02:48 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी खूबसूरती और प्यारी सी मुस्कान से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। बात पर्सनैलिटी हो या लुक्स कृति की हर चीज कमाल की है। वह उन हसीनाओं में से एक है, जिन्होंने अपनी अदाकारी से ही नहीं बल्कि अपने फैशन सेंस से भी फैंस को दिवाना बना दिया है। अपने लेटेस्ट तस्वीरों में कृति फैशन गोल्स देती दिखाई दे रही है। उनके ये खूबसूरत आउटफिट शादी या पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट हैं। 

PunjabKesari
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस पेस्टल कलर के शरारा में नजर आ रही है।  फेमस फैशन डिजाइनर शिवान एंड नरेश के कलेक्शन से कैरी किए गए इस आउटफिट में उनकी खूबसूरती देखने लायक है। 

PunjabKesari
शरारा के साथ डायमंड जूलरी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। कुर्ते पर फ्लोरल वाइट सीक्वेंस काफी  Attractive लग रहा है, जो मैचिंग शरारा पर भी ऐड किया है। उन्होंने अपने लुक को बैंगल्स, स्टडेड पर्ल नेकलेस और मांग टीका के साथ पूरा किया है। इस Traditional लुक के साथ उन्होंने मेकअप न्यूड ही रखा और बालों को पोनीटेल में स्टाइल किया था।  

PunjabKesari

इसके बाद कृति के देसी एंड मॉर्डन लुक ने भी फैंस की धड़कनें बढ़ा दी। उन्होंने  फैशन डिजाइनर Ritika Mirchandani के क्लोदिंग ब्रैंड से रेड कलर का बेहद खूबसूरत आउटफिट कैरी किया। 

PunjabKesari

कृति के इन आउटफिट्स पर वाइट कलर के धागों का पैच वर्क नजर आ रहा था। पतले एंब्रॉइडर्ड टुकड़ों को क्रॉप टॉप, प्लाजो पैंट्स और केप पर जोड़ा गया है। साथ में  डीप V नेकलाइन उनके लुक के बेहद बोल्ड बना रहा है। 

PunjabKesari
गले में रेड कलर का चोकर नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स और हेवी स्मोकी ग्लैम मेकअप एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा था। उनके यह दोनों आउटफिट्स आप किसी भी Occassion में कैरी कर सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static