कृति सेनन ने प्रभास संग अफेयर को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोली - 'ये एक सीक्रेट ...'

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 05:43 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी आए दिन फैंस की सुर्खियों का कारण बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग के साथ फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन सभी के साथ अपनी लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ (#AskMeAnything) ऑस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट शेयर किए। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड का नाम भी बताया है। 

फैंस ने पूछे कई सवाल 

कृति के ऑस्क में सेशन में फैंस ने उन्हें कई सारे सवाल किए जिसके जवाब कृति ने भी दिलचस्पी दिखाते हुए दिए। एक्ट्रेस की ब्यूटी टिप्स से लेकर एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट फैंस ने उन्हें कई सारे सवाल पूछे लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहा उनकी पर्सनल लाइफ पर पूछा गया सवाल । कई सारे लोगों ने कृति के ब्वॉयफ्रेंड का नाम जानने के लिए दिलचस्पी दिखाई। 

PunjabKesari

ब्वॉयफ्रेंड का नाम सीक्रेट है

फैंस कृति के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आए। ऐसे में फैंस ने कृति को उनके रिलेशनशिप को लेकर भी सवाल किया। फैंस ने पूछा आपके ब्वॉयफ्रेंड का क्या नाम है? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया और कहा कि- 'ये एक सीक्रेट है यहां तक कि मेरे लिए भी। जवाब देने के बाद कृति खुद भी जोर-जोर से हंसने लगी।' 

PunjabKesari

वरुण धवन के मजाक ने दी थी कृति के अफेयर को हवा 

आपको बता दें कि कृति सेनन और साउथ सुपरस्टार प्रभास की डेटिंग की खबरों को फिल्म 'भेड़िया' के दौरान हवा मिली थी। क्योंकि फिल्म की प्रमोशन के दौरान मजाक में वरुण धवन ने कृति और प्रभास का नाम आपस में जोड़ दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस दोनों का नाम साथ जोड़ने लगे थे। हालांकि बाद में कृति ने इस पर बात करते हुए इसको एक सिर्फ मजाक ही बताया था। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात कृति के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा कृति की हाल ही में फिल्म 'शहजादा' भी रिलीज हुई थी। 'शहजादा' में कृति के अलावा कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आए थे। लेकिन कृति की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास नहीं चल पाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static