सिर्फ Sushant नहीं इन एक्टर्स से भी इश्क लड़ा चुकी हैं Kriti Sanon, एक से तो सगाई तक पहुंच चुकी है बात

punjabkesari.in Thursday, Jul 27, 2023 - 06:38 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन देखने में बेहद हसीन है। उनकी खूबसूरती का तो हर कोई कायल है। इन दिनों उनके आदिपुरुष स्टार प्रभास के साथ इश्क के चर्चे जोरों पर हैं पर क्या आपको पता है कि साउथ के इस फेमस एक्टर से आंखें चार करने से पहले वो पहले भी वो कई सारे handsome bollywood hunks के प्यार में पड़ चुकी हैं। अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं इनके बारे में...

सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद एक्ट्रेस का सबसे पहले नाम सुशांत के साथ जुड़ा। फिल्म राबता में काम करते-करते दोनों नजदीक आए और फिर तो इनके इश्के के चर्चे आम हो गए। दोनों से काफी लंबे समय तक डेटिंग की, लेकिन फिर दोनों के बीच गलतफहमियां पैदा हो गईं और दोनों ने अपने रास्ते जुदा कर लिया। 

PunjabKesari

आदित्य रॉय कपूर

बॉलीवुड के handsome hunk आदित्य के साथ भी उनके रिश्ते को लेकर खबरों का बाजार गर्म था। करण जौहर के दिवाली पार्टी में दोनों को काफी कोजी होते देखा गया था। इस बात का जिक्र खुद करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी विद करण में भी किया था, हालांकि दोनों एक दूसरे से दूर हो गए।

PunjabKesari

कार्तिक आर्यन

शहजादा जैसे फिल्म में साथ काम कर चुके कार्तिक और कृति प्रमोशन के वक्त काफी क्लोज नजर आए थे। दोनों को कई बारे एक साथ पार्टी करते भी देखा गया है, पर एक्ट्रेस ने खुद ही कार्तिक को बस अपना अच्छा दोस्त बताया, जिसके बाद ये खबरों को विराम सा लग गया।

PunjabKesari

प्रभास

वहीं अब साउथ के एक्टर प्रभास के साथ भी उनकी रिश्ते की खबरों ने जोर पकड़ा है। एक्ट्रेस कई बार प्रभास की तारीफ करती भी नजर आती हैं। वही वरुण ने भी बातों-बातों में कृति प्रभास के रिश्ते की पोल खोल दी थी। कहा जा रहा है कि दोनों जल्दी सगाई भी करने वाले हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

static