पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे पुलकित-कृति, खास थीम के साथ होंगे Wedding Functions

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 06:31 PM (IST)

रकुल प्रीत के बाद अब बॉलीवुड में एक और ग्रैंड वेडिंग होने वाली है। एक्ट्रेस कृति खरबंदा अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड संग शादी के बंधन में बंधने वाली है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब सामने आई खबरों की मानें तो पुलकित और कृति मानेसर में अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में इंटीमेट सेरेमनी करेंगे। कपल पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी करने वाला है। 

शुरु हुए फैमिली फंक्शन्स 

सुत्रों की मानें तो पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी के फंक्शन्स दिल्ली में शुरु हो चुके हैं। क्योंकि दोनों दिल्ली के ही रहने वाले हैं। इसलिए उन्होंने यहां पर शादी करने के फैसला लिया है। शादी से पहले कपल का घर भी लाइटों के साथ सजा दिया गया है। इसके बाद मानेसर के होटल में 15 मार्च को शादी करेंगे और इससे पहले 13 मार्च से उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरु हो जाएंगे। 

PunjabKesari

शादी के लिए रखी स्पेशल थीम 

पुलकित और कृति दोनों ही पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे। कपल ने शादी के लिए पेस्टल थीम रखी है। दोनों की वेडिंग थीम भी काफी क्लासी हो सकती है। पुलकित और कृति की शादी में जाने वाले मेहमानों की लिस्ट भी आ चुकी है। शादी में उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे। सामने आई लिस्ट की मानें तो इस इंटीमेट वेडिंग में फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी, लव रंजन, ऋचा चड्ढा, अली फजल, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और मीका जैसे स्टार्स शामिल होंगे। 

PunjabKesari

जनवरी में हुई थी इंगेजमेंट 

इसी साल जनवरी में कृति और पुलकित ने इंगेजमेंट की थी। दोनों ने इंटीमेट रोका सेरेमनी करके एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी। रोका सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static