ट्रोलिंग ने बदली Tiger Shroff की बहन की जिंदगी, अब खतरों से खेलकर देंगी सब को मुंह तोड़ जवाब

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 06:23 PM (IST)

खतरों के खिलाड़ी का 14 वां सीजन शुरू होने वाला है। इसमें जहां अभिषेक कुमार, nimrit ahluwalia और शालीन भनोट जैसे जाने- माने चेहरे हैं, वहीं  इन सब में एक ऐसा चेहरा भी था, जिसे शायद किसी ने पहले देखा न हो। आपको बता निमृत और शाली के साथ पीले टॉप में बैंठी ये कोई और नहीं बल्कि टाइमर श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ हैं। इन्हें अभी तक बॉलीवुड में तो डेब्यू नहीं किया है, लेकिन बहुत जल्द ये रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' में खतरों से खेलती नजर आएंगी। आइए शो के शुरू होने से पहले हम आपको उनके बारे में कुछ चीजें बता देते हैं...

PunjabKesari

क्या करती हैं कृष्णा

कृष्णा अपने भाई टाइगर श्रॉफ की तरह फिटनेस लवर हैं। वो मार्शल आर्ट स्टूडियो चलाती हैं और मुंबई में अपना खुद का जिम भी है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने हाल ही में अपना नया जिम शुरू किया है और अपने जिम की 14 वीं फ्रेंचाइजी साइन की है।

ऐसे शुरू की फिटनेस जर्नी

कृष्णा का कहना है कि बचपन में जब भी वो अपने पिता के साथ कहीं बाहर जाती थीं और पैपराजी उनकी तस्वीर किल्क करता था तब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता था। लोग उनके लुक और उनके वजन का मजाक उड़ाते थे। ऐसे में उन्होंने इस ट्रोलिंग को पॉजिटिव वे में लिा और फिटनेस की ओर अपने कदम बढ़ाए। उन्होंने अपने भाई टाइगर से इंस्पिरेशन ली, वजन घटाया और फिल्में न करके इसी में अपना करियर बना लिया। इस दौरान उन्होंने बताया की टाइगर की एक्स दिशा पटानी की भी खास दोस्त हैं, वहीं फिटनेस के मामले में टाइगर उनसे बहुत आगे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

टाइगर श्रॉफ ने दी ये सलाह

जब मीडिया से उनसे पूछा की टाइगर ने शो को लेकर क्या सलाह दी है तो वो बोलीं, - 'मैंने अपने भाई टाइगर और पिता जैकी से साथ बैठकर इस शो के कुछ एपिसोड का देखा है। एक स्टंट के देखते हुए मेरे भाई ने मुझसे से कहा कि तुमको बस तेज रफ्तार से दौड़ना है और कोई शख्स सुपर हुमैन नहीं होता है कुछ एवरेज भी होते हैं। इस तरह से मैं शो के अंदर अपने भाई की एडवाइस को पूरी तरह से फॉलो करने की कोशिश करूंगी'। यहां पर उन्होंने़  ये भी कहा कि उनका परिवार उनके लिए एक मोटिवेशन है। जो उन्हें आगे बढ़ने में मदद करती है और उन्हें इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए प्रेरित करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

आपको बता दें,  खतरों के खिलाड़ी 14 को हमेशा की तरह इस बार भी रोहित शेट्टी ही होस्ट करने वाले हैं। शो के कंफर्म कंटेस्टेंट के रुप में अभिषेक कुमार, निमृत कौर अहलूवालिया, गश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ , सुमोना चक्रवर्ती, करणवीर मेहरा, शालीन भनोट, नियति फतनानी, आशीष मेहरोत्रा, शिल्पा शिंदे, असीम रियाज और अदिति शर्मा शामिल हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

static