''मैं चाहता हूं कि वो मेरे पास आए और गाली दें...'', मामा गोविंदा को लेकर कृष्णा ने कही ऐसी बातें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 01:28 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच का झगड़ा किसी से छिपा नहीं है। एक वक्त में कृष्णा की अपने मामा गोविंदा के साथ अच्छी बॉडिंग थी लेकिन फिर इनके बीच अनबन हो गई और घर का झगड़ा मीडिया में आ पहुंचा। हाल में ही एक इंटरव्यू में कृष्णा ने मामा गोविंदा के बारे में बात की। उन्होंने जो कहा उसे सुनकर फैंस भी हैरान हुए। कृष्णा ने कहा कि वो मामा से सारे गिले-शिकवे दूर करना चाहते है।

PunjabKesari

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने मामा गोविंदा को लेकर कहा, 'मैं इंतजार कर रहा हूं कि वो मेरे पास आएं, मुझे गाली दें और हमारे बीच सबकुछ ठीक  हो जाए.' कृष्णा ने कहा कि मैं चाहता हूं मेरा और मामा गोविंदा का इमोशनल रियूनियन हो। उन्होंने कहा,  'जिस तरह 'कभी खुशी कभी गम' में जया बच्चन और शाहरुख खान का रियूनियन हुआ था. वैसा ही कुछ हो जाए. हम कहीं ना कहीं मिल जाएंगे, मैं इसका इंतजार कर रहा हूं.'।

PunjabKesari

आगे कृष्णा ने कहा,  'वो मेरे मामा हैं. मुझे पता है कि आज नहीं तो कल हम एक होंगे. मेरा हमेशा से मानना रहा है कि खून पानी से ज्यादा गाढ़ा होता है. इसमें हमें फिर से मिलाने की ताकत होती है.'। इस दौरान कृष्णा ने वो पल भी याद किए जब वो दुबई में अपने मामा से मिले लेकिन बात नहीं कर पाए। कृष्णा ने कहा कि वो दुबई मॉल में मामा से मिले थे और वहां शॉपिंग कर रहे थे। वो कहते है, 'एक बार मैं शॉपिंग कर रहा था, तभी दुकानदार ने बताया कि गोविंदा मामा वहीं थे. मैंने उन्हें देखा और फिल्मी के सीन की तरह मैं स्लो मोशन में उनकी ओर दौड़ा, तभी उस पल मेरी मामी (सुनीता आहूजा) आ गईं.'

PunjabKesari

अपनी मामी व गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को लेकर कृष्णा ने कहा, 'वो मेरी मां की तरह हैं, जिन्हें नाराज होने का पूरा हक है. कृष्णा कहते हैं कि मैं 8-9 साल तक उनके साथ रहा हूं। मुझे यकीन है कि एक दिन फिर सब कुछ पहले जैसा हो जाएगा.'। खैर, ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि इनके बीच सब ठीक होता है या नहीं क्योंकि कई इंटरव्यू में गोविंदा और कृष्णा एक-दूसरे के बारे में भला-बुरा कह चुके है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static