Zodiac Sign: प्यार या तकरार, जान‍िए इस हफ्ते कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ

punjabkesari.in Wednesday, Sep 01, 2021 - 02:28 PM (IST)

हमारी राशि हम पर अपना गहरा असर डालती है। इससे हमें अपने आने वाले कल के बारे में भी काफी हद तक पता चल जाता है। वहीं सितंबर का महीना शुरु हो चुका है। ऐसे में आज हम आपको इस मास के पहले सप्ताह में आपकी लव लाइफ से जुड़ी कुछ खास बताते हैं। चलिए जानते हैं कि राशि अनुसार इस हफ्ते कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ...

मेष- तनाव बढ़ने का खतरा

मेष राशि के जातकों को इस सप्ताह अलर्ट रहने की जरूरत है। आपको इस दौरान पार्टनर के साथ तनाव झेलना पड़ सकता है। इसलिए बेहतर होगा कि आप बातचीत करके अपनी परेशानी का हल निकाल लें। हालांकि सप्ताह के अंत में स्थिति में सुधार आने लगेगा। ऐसे में आप रिलेशनशिप में सुखद अनुभव करेंगे।

वृषभ- रोमांटिक रहेगा सप्ताह

इस राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह रोमांस से भरा रहेगा। ये लोग इस दौरान अपने साथी को अटेंशन देने के साथ उनके साथ क्वालिटी टाइम बीता सकते हैं। ऐसे में आपका यह सप्ताह खुशियों भरा रहेगा।

PunjabKesari

मिथुन- मन रहेगा प्रसन्न

मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह खुशियों भरा रहेगा। आपका पूरा सप्ताह खुशी व रोमांटिक पलों से बीतेगा। इसके साथ ही आपको सप्ताह के अंत में कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

कर्क- प्रेम संबंधों में आएगी मजबूती

इस राशि वालों के लिए यह समय बेहद फायदेमंद रहेगा। इन्हें इस दौरान किसी महिला से मदद मिल सकती है। ऐसे में आप उनकी राय से किसी बात का फैसला ले सकती है। सप्ताह के अंत में बड़े- बुजुर्गों के आशीर्वाद से लव लाइफ में मजबूती आएगी।

सिंह- खुश‍ियां देंगी दस्‍तक

सिंह राशि के जातकों के लिए सिंतबर का पहला सप्ताह खुशियों भरा रहेगा। आपको इस दौरान संतान से जुड़ा कोई सुखय समाचार मिल सकता है। मगर सप्ताह के अंत में कोई खबर सुनने से मन बेचैन व अशांत हो सकता है।

कन्या- तनाव बढ़ने का खतरा

कन्या राशि वालों को इस दौरान सावधानी बरतने की जरूरत है। नहीं तो इन्हें लव लाइफ में तनाव का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा आपको जीवन में बदलाव लाने के लिए कुछ समय इंतजार करना होगा। मगर सप्ताह के अंत में आप सुख व शांति का अनुभव करोगे।

तुला- मन में रहेगी बेचैगी

इस लोगों का यह सप्ताह प्रेम संबंधों में सुख रहेगा। मगर फिर भी आपके मन में किसी बात को लेकर टेंशन रहेगी। ऐसे में आप अपनी बात अपने साथी से कहकर इसका हल पा सकते हैं।

PunjabKesari

वृश्चिक- लव लाइफ मजबूत करने के मिलेंगे कई अवसर

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ रोमांटिक बीतेगी। इसके साथ ही आपको पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत बनाने के कई अवसर भी मिलेंगे। मगर सप्ताह के अंत में सेहत संबंधी समस्या हो सकती है। साथ ही प्रेम संबंधों में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

धनु- गुस्से पर करें कंट्रोल

इस राशि के लोगों पर सितंबर के पहले सप्ताह गुस्सा हावी करेगा। ऐसे में इनकी लव लाइफ में तनाव हो सकता है। इससे बचने के लिए आप अपने गुस्से पर कंट्रोल करें। हालांकि सप्ताह के अंत में स्थिति सुधरेंगी और आप पाटर्नर के साथ रिश्ते में मजबूती आएगी।

मकर- लव लाइफ रहेगा तनाव

मकर राशि के लोगों का इस सप्ताह मन अशांत रहेगा। इन्हें दूसरों की बातों में आने से बचना चाहिए। साथी के साथ गलत व्यवहार करने से आपको लव लाइफ में परेशानियां झेलनी पड़ सकती है। हां सप्ताह के अंत में स्थिति में सुधार होगा। ऐसे में इनका वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।

PunjabKesari

कुंभ- लव लाइफ में दूरी आने का खतरा

कुंभ राशि वालों के लिए सितंबर का पहला सप्ताह अच्छा नहीं कहा जा सकता है। ये लोग इस दौरान किसी महिला के कारण परेशान रह सकते हैं। मगर सप्ताह के अंत में स्थिति धीरे-धीरे इनके अनुकूल होने लगेगी।

मीन- लव लाइफ में आएगा सुखद बदलाव

सितंबर के पहले महीने में इस राशि वालों के प्रेम संबंधों में सुधार आने से मन खुश रहेगा। इनकी लव लाइफ में कई सुखद बदलाव आ सकते हैं। इसके अलावा ये लोग भविष्य को एक नए पड़ाव की ओर जा सकते हैं। ऐसे में मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह रोमांटिक रहेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static