Kim Kardarshian का 60 million dollar का आलीशान महल! देखोगे तो देखते ही रह जाओगे...

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 11:42 AM (IST)

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन के चाहने वाले आपको पूरी दुनिया में मिलेंगे। अपने यूनिक फैशन सेंस, ब्यूटी और कर्वी फिगर के लिए वह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। सिर्फ किम का फैशन ही नहीं लग्जरी लाइफस्टाइल भी सुर्खियों में ही छाया रहता है। किम जिस मेंशन में रहती हैं वह किसी रानी के आलीशाऩ महल से कम नहीं है। चलिए आज आपको किम के आलीशान मेंशन की सैर करवाते हैं।

PunjabKesari

किम का यह आलीशान मैंशन कैलिफोर्निया में है जिसे हिडन हिल्स कहते हैं। किम का यह मैंशन मोनोक्रोमेटिक लुक में हैं। रिपोर्ट की मानें तो कहा जाता है कि ये घर 3 एकड़ जमीन पर बना है वहीं कुछ का कहना है कि ये 5 एकड़ जमीन पर बना है।

PunjabKesari

कथित तौर पर पहले कहा गया था कि कपल ने साल 2014 में इस घर को 20 मिलियन डॉलर में खरीदा लेकिन कार्दशियन की मां क्रिस जेनर ने अप्रैल 2018 में ट्वीट कर कहा कि ये घर तब 60 मिलियन डॉलर का था हालांकि इसके बावजूद किम ने केन्या वेस्ट को तलाक देने के बाद घर और उसके सभी सामान को वेस्ट से 23 मिलियन डॉलर में खरीदा जहां अब वह अपने चारों बच्चों के साथ रहती हैं।
PunjabKesari
किम के इस आलीशान महल में प्लेरूम, स्पा-सैलून रूम, स्विमिंग पूल , लिविंग से लेकर जिम तक सब हाई टैक सुविधाएं मौजूद हैं चलिए घर पर एक नजर डालते हैं।...
PunjabKesari
रिपोर्ट्स की मानें तो मेंशन में 5 बैडरूम और बड़ा सा लिविंग रूम है जिसका इंटीरियर देखने लायक है। किम का पर्सनल बैग, आउटफिट और फुटवियर रूम है।

PunjabKesari

घर में महंगा फर्नीचर, एंटिक इंटीरियर और पेंटिंग्स लगी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static