कोरोना से डरा तानाशाह किम जोंग, चीन से आने वालों को गोली मारने के दिए आदेश

punjabkesari.in Saturday, Sep 12, 2020 - 03:27 PM (IST)

कोरोना से अब हर एक देश निजात पाना चाहता है। इसके लिए वह कईं तरह के नियम भी बना रहे हैं लेकिन बात अगर नॉर्थ कोरिया की करें तो वहां के तानाशाह किम जोंग उन अपने देश को इस वायरस से बचाने के लिए कड़े कदम उठा रहे हैं। हाल ही में वहां भूख मिटाने के लिए पालतू कुत्तों को मारने तक के आदेश भी दिए गए थे। 

PunjabKesari

गोली मारने के दिए आदेश 

हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि किम जोंग ने कोरोना को रोकने के लिए अब एक और कदम उठाया है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो चीन बॉर्डर पर तैनात सेना को कोरोना संक्रमितों को देश में प्रवेश करने से रोकने के लिए किसी भी घुसपैठिए को देखते ही सीधे गोली मारने के आदेश दे दिए हैं । इस खबर का दावा दक्षिण कोरिया में तैनात अमेरिकी सेना (यूएस फोर्स कोरिया) के कमांडर रॉबर्ट अबराम ने किया है।

एक भी केस की पुष्टि नहीं 

आपको बता दें कि नॉर्थ कोरिया की तरफ से अभी तक कोरोना के एक भी मामले की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन इस देश में स्वास्थ्य सेवाओं की हालत खराब होने के चलते किम जोंग को कोरोना का डर सताने लगा है। खबरें ये भी है कि नॉर्थ कोरिया ने चीनी सीमा पर एक-दो किलोमीटर का नया बफर जोन बना लिया है।

शूट-टू-किल के दिए आदेश 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक किम जोंग उन ने शूट-टू-किल के ऑर्डर दिए हैं यानि बार्डर पर आने वाले संक्रमित शख्स को देखते ही गोली मार देने का आदेश दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static