कियारा आडवाणी ने अनोखे अंदाज में मां को दिया Mother''s Day का सरप्राइज गिफ्ट

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 05:54 PM (IST)

वैसे तो हर दिन ही मां का होता है लेकिन मदर्स डे पर बच्चे अपनी मॉम को सरप्राइज देने का कोई मौका नही छोड़ते। बात अगर बॉलीवुड स्टार्स की करें तो हर स्टार ने अपनी मॉम को कुछ न कुछ सरप्राइज़ जरूर दिया।

PunjabKesari

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारां कियारा आडवाणी ने भी अपनी मॉम के साथ मदर्स डे मनाया और उनको अनोखे अंदाज में सरप्राइज भी दिया। मदर्स डे पर किआरा आडवाणी ने मॉम के लिए पैनकेक बनाकर उन्हे सरप्राइज दिया। किआरा ने इसकी फोटोज भी अपलोड की है। 

किआरा ने अपनी मॉम के साथ एक स्पेशल वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने और उनकी मॉम ने कुछ सवालों के जवाब भी दिए। हालांकि ये वीडियो खास तौर पर मदर्स डे के लिए एक कॉस्मेटिक ब्रांड की ओर से शूट किया गया था। जिसे किआरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My mum and I get together to answer a series of questions with @pondsindia this Mother’s Day! Pond’s and I wish all you mothers a great day! We’re thankful for you all day, everyday! #PondsIndia

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on May 10, 2020 at 3:37am PDT


बात अगर उनकी फिल्मों की करें तो उन्होंने काफी फिल्मों में अच्छा काम किया है और अब वो आने वाले समय में बहुत सी फिल्मों में नजर आने वाली है जिसमें भूल भूलैया 2 भी शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static