शादी के बोरिंग लहंगा लुक में लगाना है ग्लैमर का तड़का तो Kiara Advani से लें इंस्पिरेशन

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 01:05 PM (IST)

अपनी जनरेशन की बेस्ट फैशनिस्टा कियारा आडवाणी हर ड्रेस में अच्छी लगती हैं, लेकिन लहंगे में उनका लुक के तो क्या ही कहने? वैसे भी आजकल शादी में शरीक होने वाली महिलाओं की पहली पसंद लहंगा ही होता है। अगर आप भी शादी में शरीक होने वाली हैं और कौन-सा लहंगा पहने, इसको लेकर कंफ्यूज हैं तो जल्द ही सिड की दुल्हनिया बनने वाली कियारा से इंस्पिरेशन ले सकती हैं....

आइवरी एंड पीच लहंगा

कियारा ने एक शादी में आइवरी और पीच कलर का लहंगा पहना था। एक मैचिंग पोटली बैग और डायमंड और एमराल्ड ज्वेलरी ने उनके लुक को पूरा किया है।

PunjabKesari

आइस-ब्लू लहंगा

आइस-ब्लब और पिंक फ्लोरल यूनिकॉर्न लहंगे में कियारा काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होनें इसे एक व्हाइट कलर की पोटली बैग के साथ एक्सेसराइज़ किया और साथ ही एक हैवी डायमंड नेकलेस पहना है।

PunjabKesari

ब्लू वेलवेट लहंगा

एक्ट्रेस ने यहां डार्क ब्लू कलर के वेलवेट लहंगे में ग्लैमर का तड़का लगाया है, जिसमें बीड और टैसल डिटेलिंग है। उनका स्टेटमेंट चोकर उनके लुक में चार-चांद लगाने का काम कर रहा है।

PunjabKesari

ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड लहंगा

ये लहंगा एक्ट्रेस ने शेरशाह के प्रमोशन के वक्त पहना था। इस ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड लहंगे ने सब को हैरान कर दिया था। कियारा ने इसे ब्लैक कलर की स्लीवलेस चोली के साथ पेयर किया और  ब्राउन लेदर बेल्ट के साथ एक्सेसराइज़ किया है।

PunjabKesari

मैरुन एम्बेलश्डि लहंगा

कियारा इस मैरुन कलर के एम्बेलश्डि लहंगे में स्वर्ग की अप्सरा की तरह लग रही हैं, इस ड्रेस में चांदी का वर्क किया हुआ है और ग्लैम मेकअप के साथ उन्होनें अपना लुक को पूरा किया है।

PunjabKesari

गोल्डन लहंगा

ये गोल्डन कलर के लहंगे में कियारा का लुक बिल्कुल रॉयल लग रहा है। उन्होनें इसे मैचिंग कट-आउट चोली के साथ पेयर किया है और इसके साथ स्टेटमेंट गोल्डन इयररिंग्स पहने हैं।

PunjabKesari

लैसी रेड लहंगा

रेड कार्पेट वॉक के लिए कियारा ने मैचिंग ब्लाउज के साथ एक रेड कलर का शानदार लहंगा चुना है। पन्ने से जड़ा हुआ हीरे का हार इनके लुक में चार-चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

ऑरेंज एंड पिंक बंधनी लहंगा

ऑरेंज और पिंक कलर के बंधनी प्रिटेड लहंगे में कियारा बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होनें इसे सिल्वर मिरर वर्क चोली के साथ पेयर किया है और साथ ही डायमंड नेक पीस पहना है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static