जिस कंटेस्टेंट ने 3 बार ठुकराया ‘खतरों के खिलाड़ी’ का Offer, अब वो ही बना शाे का विनर

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 06:02 PM (IST)

कलर्स टीवी के एडवेंचर्स रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को अपना विनर मिल चुका है।   'खतरों के खिलाड़ी का ताज सबसे दमदार कंटेस्टेंट तुषार कालिया के सिर पर सज गया है। उन्होंने  फैसल शेख और मोहित मलिक को पीछे छोड़कर यह ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उनके जीतने की उम्मीद दर्शक पहले से ही लगाए बैठे थे।

PunjabKesari
तुषार ने चमचमाती ट्रॉफी के साथ भारी भरकम नकद इनाम और गाड़ी भी अपने नाम कर ली है। विनर बनने के बाद तुषार कालिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रॉफी को चूमते हुए एक तस्वीर शेयर की और अपने फैंस को शुक्रिया भी कहा है। बड़ी बात यह है कि तुषार को कई बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ में आने का ऑफर मिला था, लेकिन वह तीन बार इस ऑफर को ठुकरा चुके थे, अब चौथी बार उन्होंने इस शो में अपनी किस्मत अजमाई और आज वह विनर बन गए। 

PunjabKesari
36 वर्षीय तुषार के करियर की बात करें तो वह एक एक मॉडल, कोरियोग्राफर, डांसर और स्टेज डायरेक्टर है। वह कई डांस रिएलिटी शोज को जज कर चुके हैं।वह डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के छठे और सातवें सीजन में कोरियोग्राफर के तौर पर नजर आ चुके हैं। इसके बाद से ही उन्हे डांस की दुनिया में एक अलग पहचान मिली। 

PunjabKesari
 तुषार  बॉलीवुड मूवी 'ऐ दिल है मुश्किल' में कोरियोग्राफर के तौर पर काम कर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे हाल्फ गर्लफ्रेंड, वॉर, द जोया फैक्टर, ओके जानू के लिए भी कोरियोग्राफी की है। अब वह जल्द ही  ‘इंडियन ब्यूटी पेजेंट’ का खिताब जीतने वाली त्रिवेणी बरमन से शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने इस साल बर्थडे पर अपनी लेडी लव के साथ सगाई की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static