मां बनने वाली हैं Katrina Kaif! भारत नहीं इस जगह देंगी अपने पहले बच्चे को जन्म

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 10:35 AM (IST)

नारी डेस्क : कैटरीना कैफ की इन दिनों हर जगह प्रेग्नेंसी की अफवाहें तेज हो गई हैं। दरअसल, हाल ही में कैट और विक्की का लंदन से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें फैंस ने एक्ट्रेस का बेबी बंप नोटिस किया था। तब से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल बहुत जल्द गुड न्यूज देने वाला है। वहीं एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कैटरीना अपने पहले बच्चे को भारत नहीं बल्कि लंदन में जन्म देंगी।

वायरल वीडियो से मिली प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा 

मीडिया हाउस टाइम्स नाउ ने एक सोर्स के हवाले से दावा किया है कि कैटरीना लंदन में ही बच्चे को जन्म देंगी। विक्की भी इसलिए वहां मौजूद हैं। पिछले कुछ समय से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स अपनी लाइफ को ज्यादा से ज्यादा पर्सनल रखने की कोशिश कर रहे हैं।अनुष्का शर्मा ने भी अपने बेटे अकाय को लंदन में जन्म दिया था। बता दें प्रेग्नेंसी की खबरों को ज्यादा हवा तब मिली जब उन्हें लंदन की सड़कों को घूमते देखा गया था। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ने गर्म कपड़े पहने थे। वहीं कैट का पेट उभरा से लग रहा है और वो संभल- संभल कर चलती दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा पिछले दिनों पति विक्की के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उन्होंने 3 हार्ट इमोजी और 3 केक इमोजी डालें थे।

PunjabKesari

इससे भी नए मेहमान के आने की अटकलें लगाई गई थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कैटरीना की पीआर टीम ने किया खबरों का खंडन

वहीं कैटरीना की पीआर टीम ने इन सारी खबरों का खंडन किया है। उनका कहना है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं और वो बस अपने पति संग क्वलिटी टाइम बिता रही हैं। खैर, सच क्या है ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा।

कब हुई थी शादी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में बेहद रॉयल अंदाज में शादी की थी। इस शादी में कपल के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। शादी के 3 महीने बाद 19 मार्च 2022 को उन्होंने शादी को कानूनी तौर पर रजिस्टर भी करवाया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static