शाही बहू 'केट मिडलटन' एक नहीं कई बार कर चुकी हैं कपड़े रिपीट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 26, 2020 - 12:04 PM (IST)

ब्रिटेन की शाही परिवार की बहुओं का फैशन भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। केट मिडलटन की बात करें तो यह वह अपने फैशन स्टाइल को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। उनकी फैशन सेंस सिर्फ सेलिब्रिटी ही नहीं बल्कि आम लड़कियों को भी खूब इंस्पायर्ड करती है।

PunjabKesari

बात अगर कपड़े रिपीट करने की हो तो केट उससे भी नहीं कतराती। वह एक बार नहीं बल्कि बार अपने कपड़ों को रिपीट कर चुकी हैं। अगर आप भी केट मिडलटन की तरह रॉयल दिखने की शौकीन हैं तो उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो कर सकती हैं। 

PunjabKesari

भारतीय डिजाइनर सलोनी द्वारा तैयार की गई हाई कॉलर मैरी इल्यूजन डॉट ड्रेस में केट काफी खूबसूरत लग रही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि केट अपनी इस ड्रेस को भी कई बार रिपीट कर चुकी हैं।

PunjabKesari

केट ऑफ-शोल्डर अलेक्जेंडर मैक्वीन के गाउन को भी दो बार वियर कर चुकी हैं।

PunjabKesari

ऑलिव-ग्रीन बेउल्लाह लंदन मिडी ड्रेस में केट।

PunjabKesari

कैट ने एक इवेंट में करीब 8 साल ड्रेस रिपीट की। उन्होंने 8 साल पहले पहनी हुई व्हाइट और गोल्डन ड्रेस वियर की। इससे पहले भी वह प्रिंस हैरी की शादी में रिपीट ड्रेस में नजर आईं थी बता दें कि फैशन डेटा के हिसाब से कैट ने अबतक 70 बार अपनी ड्रेस रिपीट कर चुकी हैं।

PunjabKesari

वह अपनी कई ड्रेसेज को बिना हिचकिचाहट के कॉन्फिडेंट्स से रिपीट करती हैं, जिसमें कोई बुरी बात भी नहीं है।

PunjabKesari

PunjabKesari

अगर आप अपनी कोई ड्रेस दोबारा पहनने से करतराती हैं तो केट को देख अपनी हिचकिचाहट छोड़ दें और अपनी अलमारी में टंगे पुराने कपड़ों को नयीा टच देकर पहनें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static