रुबीना-अभिनव पर ताना मारकर फस गई कश्मीरा शाह, लोग बोले- कितनी बोरिंग हो  यार तुम

punjabkesari.in Monday, Oct 11, 2021 - 05:05 PM (IST)

कृष्णा अभिषेक की पत्नी और अभिनेत्री कश्मीरा शाह का लगता है विवादों से गहरा ही नाता है। शायदी तभी ताे वह आए दिन किसी ना किसी से उलझ ही जाती हैं। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा के साथ अभी उनकी तू-तू मैं-मैं खत्म भी नहीं हुई कि अब उन्होंने  बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक पर तंज कसकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया।

PunjabKesari

कश्मीरा शाह ने 'बिग बॉस 15'  के मेकर्स का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- अभी बीती रात का एपिसोड देखा और यह सीजन पिछले सीजन से बेहतर है। टीम आपने दिलचस्प लोगों को कास्ट करके बहुत ही बढ़िया काम किया है। ये लोग गेम खेलने में रुचि रखते हैं न कि योग करने और सेब खाने में।' योग और सेब से उनका इशारा अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की ओर था।

PunjabKesari

अब ऐसे में रुबीना दिलैक भी कहां चुप रहने वाली थी। उन्होंने तुरंत कश्मीरा का जवाब देते हुए लिखा- , 'मेरी तरफ से आपको प्यार और ताकत।  वहीं अभिनव शुक्ला ने भी अपने अंदाज में लिखा-, 'उन सभी के लिए जो कुछ ट्वीट करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, और जो बिग बॉस में एक और बेदम पारी हासिल के लिए काफी स्मार्ट हैं। मैं उन्हें 10 किलो सेब भेजूंगा और यदि आपको एक और मौका नहीं मिलता है तो योग वास्तव में आपकी मदद करेगा.'

PunjabKesari
बात यही नहीं रुकी। कश्मीरा शाह ने रुबीना दिलैक को जवाब देते हुए लिखा- थैंक्यू, लेकिन मैं फेक लव और फेक स्ट्रेंथ को अवॉइड करती हूं। तुम्हें भी करना चाहिए।' ऐसे में रुबीना और अभिनव  के फैंस ने भी कश्मीरा पर तंज कसते हुए लिखा- आप पिछले सीजन में भी गए थे।  आपने इसे दिलचस्प क्यों नहीं बनाया. आपको पहले सप्ताह में ही बाहर कर दिया गया था। मतलब पब्लिक ने उन लोगों को आपसे बेहतर पाया. कितनी बोरिंग थी यार तुम। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static