कपूर सिस्टर्स का Glowing Skin फेस पैक हुआ वायरल, बताया- पूरा पैक

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 03:27 PM (IST)

लॉकडाउन में बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है कोई नई डिशेज बनाना सिखा रहा है तो कोई वीडियो के जरिए अपनी स्किन रूटीन शेयर कर रहा है। बता दें कि घरेलू मास्क सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि उनकी बहन करिश्मा भी ट्राई करती हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो कोलॉज शेयर किया जिसमें करीना-करिश्मा दोनों की फेस मास्क लगाए नजर आ रही हैं। कोलॉज शेयर करते करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, 'packing and pouting together।' दोनों बहनें क्वारंटाइन टाइम में अपनी स्किन की केयर करने में लगी है और फैंस के साथ भी अपनी स्किन केयर रूटीन शेयर करती रहती है। 

इससे पहले भी करीना करीना कपूर ने भी अपना एक पोस्‍ट शेयर कर फैंस को अपनी ग्‍लोइंग स्‍किन का राज बताया था। करीना को यह फेस पैक उनकी फ्रेंड निशा सरीन ने दिया, जिसका उपयोग करने के लिए उन्‍होंने करीना को धन्‍यवाद दिया। करीना की दोस्त ने पैक बनाने की रेसिपी भी शेयर की। चलिए जानते है पैक बनाने का तरीका...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you @kareenakapoorkhan for using and loving the pack. For all those who are wondering about the ingredients....it’s a simple recipe ... 2 tbs of sandalwood 2 drops of vitamin E Pinch of turmeric Tie the ingredients together with milk. Leave on for 20 mins. Your skin will feel super clean, soft and hell ya.... you will GLOW. P.S - Watch this space for more masks.

A post shared by Nisha Sareen (@nishsareen) on May 24, 2020 at 5:58am PDT


सामग्री

- 2 चम्मच चंदन पाउडर 
- विटामिन ई तेल की 2 बूंदें
- चुटकी भर हल्दी पाउडर 
- दूध 

लगाने का तरीका

इनको मिक्स करके चेहरे पर लगाएं। लगाने के बाद कम से कम 20 मिनट के लिए छोड़ दें। इसके बाद अपने चेहरे को सादे पानी से धो लें। पैक लगाने से स्किन बिल्‍कुल साफ, मुलायम और नरम हो जाएगी। वर्कआउट और हेल्‍दी खान-पान के अलावा करीना करिश्मा अपनी स्‍किन को ग्लोइंग बनाने के लिए घरेलू फेस पैक का इस्‍तेमाल करती हैं।अगर आप भी नैचुरल प्रॉडक्ट्स से अपनी स्किन को मुलायम व चमकदार रखना चाहते हैं तो करीना का यह होममेड मास्क ट्राई कर सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static