12 साल पुराना नेकलेस पहनकर भी छा गई करीना कपूर,  खूबसूरती देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 07:19 PM (IST)

सेलेब्स का खूबसूरत होना ही काफी नहीं होता उनको फैशन की भी समझ होनी जरुरी है। इस मामले में करीना कपूर पूरे नंबर ले लेती हैं क्योंकि वह खूबसूरत होने के साथ -साथ शानदार ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी जानी जाती हैं। हाल ही में उन्हाेंने अपने लुक से बता दिया है कि पुरानी चीजें कैरी करके भी आप शानदार लग सकती हैं। 

PunjabKesari
अंबानी परिवार की ओर से जामनगर में किए गए प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की अलग ही धूम देखने को मिली। अंबानी लेडीज के साथ-साथ बॉलीवुड हसीनाओं ने भी सजने-संवरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वैसे तो सभी के लुक बेहद ही कमाल के थे पर करीना की तो बात ही निराली है। वह जानती हैं कि किस तरह लोगों को इंप्रेस करना है तभी तो वह अपने लुक में काेई कमी रहने नहीं देती। 

PunjabKesari
 करीना ने अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के तीसरे दिन गोल्डन कलर के आउटफिट कैरी किया था जिसके साथ पोलकी नेकलेस कैरी कर उन्होंने अपने लुक को रॉयल बनाने का काम किया था। अगर याद हो तो एक्ट्रेस पहले भी इस हैवी पोल्की नेकलेस में नजर आ चुकी हैं। दरअसल उन्होंने 12 साल पहले अपनी  वेडिंग रिसेप्शन में इसे पहना था।

PunjabKesari
शादी के रिसेप्शन में करीना ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से पिंक कलर का गरारा पहना था, जिसके साथ इस खूबसूरत नेकलेस को कैरी किया गया था। तब भी औशर अब भी इस नेकलेस ने उनकी खूबसूरती को निखारने का काम किया है। वहीं इस समारोह के दूसरे दिन एक्ट्रेस ने  शिमरी साड़ी चुनी थी। ब्लैक कलर की साड़ी में नीचे के पोर्शन पर गोल्डन सीक्वन जोड़ते हुए इसे टू-शेड का बनाया गया था। यह कहना गलत नहीं होगा कि इसमें वह सुपर गॉरजस लग रही थी।

PunjabKesari
अंबानी परिवार के फंक्शन में करानी कपूर खान का हर लुक बेहद अलग और शानदार था। इस खूबसूरत साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग कलर का स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है। नेकलेस और हैवी इयररिंग्स उनके लुक पर चार चांद लगाने का काम किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static