पेरेंट्स के अलग रहने पर बोली करीना- मम्मी ने अकेले ही हमारी परवरिश की और पापा...

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 04:43 PM (IST)

बेबो वैसे तो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं लेकिन हाल में ही एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने मम्मी-पापा के बारे में बात की। करीना ने कहा कि मेरे मां-बाप पिछले  35 साल से अलग रह रहे हैं लेकिन फिर भी अच्छे दोस्त हैं। साथ में करीना ने बताया कि सिंगल मदर के तौर पर कैसे बबीता ने उनकी और करिश्मा की परवरिश की।

मां ने अकेले ही की परवरिश 

करीना ने कहा, हां मैं मानती हूं कि मेरी मां मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं मगर मैं अपने पिता की भी दिल से बहुत रिस्पेक्ट करती हूं और उनसे बहुत प्यार करती हूं. वे उन लोगों में से एक हैं जो आपके सामने अपने इमोशन्स ज्यादा एक्सप्रेस नहीं करेंगे वे बड़ी खामोशी से अपनी ज़िम्मेदारी निभाते रहेंगे. वे हमेशा हमारे पीछे खड़े रहते हैं. वे उन लोगों में से नहीं हैं जो हमेशा अटेंशन चाहते हों. मैं ये हमेशा से जानती हूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

35 साल से अलग रह रहे हैं दोनों

मां-बाप के अलग रहने पर करीना ने कहा, मेरे पेरेंट्स का रिश्ता बहुत प्यारा है. कभी-कभी दो लोगों को ये महसूस होता है कि साथ में उन दोनों की लाइफ वैसी नहीं जा रही है जैसी वे चाहते हैं. इसलिए वे साथ में ना रहने का फैसला लेते हैं. मगर उसके बाद भी वे एक दूसरे के दोस्त बने रहते हैं. वे हमेशा संपर्क में रहते हैं और अलग होने के बाद भी अपने बच्चों के बारे में एक साथ मिल कर फैसला लेते हैं. ये जरूरी नहीं है कि वे हर समय साथ रहें. करिश्मा और मैं बहुत पहले ही ये समझ गए थे कि इस तरह की रिलेशनशिप भी एग्जिस्ट करती है. मेरे माता-पिता पिछले 35 सालों से ऐसे ही रह रहे हैं.

बता दें कि करीना की मां बबीता ने रणधीर कपूर से शादी करने के लिए अपना करियर छोड़ दिया था। वही बबीता और रणधीर की शादी के कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। कहा जाता है कि 80 के दशक में रणधीर का करियर फ्लॉप हो गया था जिसके बाद ना सिर्फ उनका लाइफस्टाइल बिगड़ता चला गया बल्कि बबीता के साथ उनके रिश्ते भी बिगड़ने लगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

क्यों बबीता से अलग रह रहे हैं रणधीर?

वही रणधीर की ना कामयाबी के बाद बबीता ने बेटी करिश्मा को बॉलीवुड में कदम रखने को कहा क्योंकि करिश्मा की दिलचस्पी एक्टिंग में थी लेकिन रणधीर इसके लिए राजी नहीं थे। दरअसल,  कपूर परिवार की परंपरा के अनुसार ना बेटियां फिल्में कर सकती थी और ना ही बहूएं। दूसरी और बबीता ने ठान ली थी कि उनकी बेटी करिश्मा एक्टिंग में करियर बनाएगी। कहा जाता है कि इसलिए उन्होंने रणधीर को छोड़ दिया और अलग रहने लगी। दोनों अलग जरूर रह रहे हैं लेकिन तलाक नहीं लिया।

रणधीर कपूर ने एक बार अपने रिश्ते पर बोलते हुए कहा था, ‘डिवोर्स क्यों लेना? ना मैं दूसरी शादी करना चाहता हूं और ना बबीता। वो मेरे तरीके से नहीं जीना चाहती थी और ना मैं उसके तरीके से। मगर फिर भी उसने मेरी बेटियों की परवरिश इतने अच्छे से की...इसके अलावा मुझे और क्या चाहिए होगा। रणधीर की इस बात ने तो सभी का दिल जीत लिया था। अब तो करीना ने भी कहा है कि उन्हें और करिश्मा को अपने मम्मी-पापा के अलग रहने से कोई ऐतराज नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static