क्या हो रहा है?...किम कार्दशियन का अजीबो गरीब लुक देख चकराया करीना कपूर का माथा

2021-09-14T17:55:30.75

हर बार की तरह इस साल भी मेट गाला 2021 में फैशन का जलवा देखने को मिला। अमेरिकन इंडिपेंडेस थीम के चलते सितारों का अलग-अलग लुक देखने को मिला। इस दौरान अपने बोल्ड फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली पॉपुलर मॉडल किम कार्दशियन के काले कपड़ों ने सभी काे  ध्यान अपनी ओर खींचा।  बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर भी इन कपड़ों को देखकर कंफ्यूज हो गई।  

PunjabKesari
करीना कपूर ने  इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में  किम कार्दशियन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- क्या हो रहा है? किम कार्दशियन के साथ एक मिस्ट्री मैन भी था, जो उनकी तरह ही पूरे काले कपड़ों में था। कहा जा रहा है कि यह उनके पति केन्ये वेस्ट हैं। 

PunjabKesari
कार्दशियन का सर से लेकर पाव सब कुछ ब्लैक ड्रेस से कवर है, यहां तक की एक्ट्रेस की नाक, बाल, आंख और उंगलियां तक भी ढकी हुई थी। जहां एक तरफ किम की क्रिएटिविटी की खूब तारीफें कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हे ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटे। लोगों ने तो किम के कपड़ों की तुलना अफगानिस्तान में बुर्का पहनने वाली महिलाओं से कर डाली। 

PunjabKesari
वहीं  कार्दशियन के अलावा केंडल जेनर मेट गाला में गोल्डन रंग की ट्रांसपैरेंट ड्रेस में नजर आई। पॉपुलर रैपर Lil Nas X ने रॉयल लुक अपनाते हुए गोल्डन रंग का लिबास पहना था। जिसके अंदर गोल्डन रोबोटिक कपड़े थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static